जब पूछा गया पत्‍नी पूनम सिन्‍हा चुनाव लड़ेंगी क्‍या, शत्रुघ्‍न के जवाब ने पत्रकारों को भी चौंका दिया

इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्‍होंने कहा कि ‘कुछ भी हो सकता है।’ जी हां शत्रुघ्‍न ने ना ही सवाल का जवाब दिया और ना ही इसे टाला । उनके कुछ भी हो सकता है के कई मायने निकाले जा रहे हैं ।

New Delhi, Apr 06 : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आज भारतीय जनता पार्टी का 30 वर्षों का साथ छोड कांग्रेस का दामन थाम लिया । शत्रुघ्‍न ने कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला के समक्ष पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की । इस मौके पर उन्‍होने मीडिया से भी बात की और बीजेपी छोड़ने की अपनी वजहें बताई । मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने इस बात से भी इनकार नहीं किया कि उनकी पत्‍नी को भी टिकट दिया जा सकता है । उन्‍होने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए ।

Advertisement

लखनऊ से चुनाव लड़ सकती हैं पूनम
पिछले कुछ समय से पूनम सिन्‍हा के लखनऊ से बीजेपी उम्‍मीदवार व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथसिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हैं । इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्‍होंने कहा कि ‘कुछ भी हो सकता है।’ जी हां शत्रुघ्‍न ने ना ही सवाल का जवाब दिया और ना ही इसे टाला । उनके कुछ भी हो सकता है के कई मायने निकाले जा रहे हैं । कांग्रेस में आने की खबर के बाद से ही शत्रुघ्न सिन्हा की पत्‍नी पूनम सिन्हा के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हें ।

Advertisement

गहराया सस्‍पेंस
पूनम सिन्‍हा के चुनाव लड़ने के सवाल पर शत्रुघ्‍न के जवाब ने सस्‍पेंस को और गहरा दिया । अब उनके कुछ भी हो सकता है के बयान के बाद ऐसा लग रहा है कि पूनम सिन्हा आगामी लोकसभा चुनाव में लखनऊ से उम्मीदवारी कर सकती हैं । शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी पत्नी पूनम सिन्हा के राजनीतिक पारी को लेकर टिप्पणी कर चुके हैं । राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्‍होने एक सवाल के जवाब में कहा था, “वक्त आने दो सब पता चल जायेगा।”

Advertisement

समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने की संभावना
कुछ समय पहले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ सीट से चुनाव लड़ सकती हैं । आपको बता दें लखनऊ बीजेपी के मुफीद सीट मानी जाती है, फिलहाल राजनाथ सिंह इस सीट से सांसद है, कभी इस सीट से वाजपेयी जी चुनाव लड़ते थे, लेकिन इस बार सपा राजनाथ सिंह को घेरने के लिये पूनम सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है, हालांकि अभी इस बारे में पार्टी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1114430133459476480/photo/1

Advertisement