कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में बिरयानी पर बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे, एक-दूसरे पर बरसाये थप्पड़, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पूर्व बसपा नेता और अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के टंडहेड़ा में जनसभा के लिये पहुंचे थे।

New Delhi, Apr 07 : पश्चिमी यूपी के बिजनौर से कांग्रेस उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्धीकी की एक जनसभा में बिरयानी खाने को लेकर बवाल मच गया, दरअसल ये बवाल कुछ लोगों को बिरयानी ना मिलने को लेकर हुआ, जिन लोगों को बिरयानी नहीं मिली, उन लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बवाल काटा, हंगामे के दौरान कुछ लोगों ने एक युवक की लाठियों से पिटाई कर दी। जिससे बवाल और बढ गया।

Advertisement

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ भागती हुई नजर आ रही है, पीछे से कुछ लोग आकर एक युवक की लाठियों से ताबड़तोड़ पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग खूब अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

क्या है मामला
रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व बसपा नेता और अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के टंडहेड़ा में जनसभा के लिये पहुंचे थे, गांव में कांग्रेस नेता मौलाना जमील अहमद के आवास पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया, इसके साथ ही यहां खाने के लिये बिरयानी का इंतजाम किया गया है, जैसे ही जनसभा के बाद बियरानी की वितरण शुरु हुआ, वैसे ही लोगों की भीड़ उस पर टूट पड़ी, जिसकी वजह से अव्यवस्था फैल गई, इस दौरान एक युवक ने प्लेट फेंक दी और बिरयानी ना मिलने की शिकायत की, जिसके बाद झगड़ा हो गया।

Advertisement

मामला दर्ज
मुजफ्फरनगर एसपी (ग्रामीण) आलोक कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि किसी को चोट नहीं आई है, फिलहाल चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, यूपी बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, साथ ही चुनावी जनसभा के दौरान खाना बांटे जाने पर सवाल खड़े किये हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement