राहुल गांधी की बात सुन हैरान थे सब, तभी एंकर ने उनके साथ किया कुछ ऐसा, लगने लगे ठहाके, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
राहुल गांधी ने बताया कि रक्षाबंधन से जुड़ा उन्होने एक बेहद खास नियम बना रखा है, मैं अपनी राखी को तब तक अपनी कलाई पर बांधे रखता हूं, तब तक ये टूट नहीं जाती।

New Delhi, Apr 07 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आक्रामक मूड में हैं, शुक्रवार को उन्होने पुणे में कुछ छात्रों के साथ बातचीत की, जिसमें देश की राजनीति समेत कई मुद्दों पर बात हुई, इस दौरान एक छात्रा ने उनसे पूछा कि क्या वो रक्षाबंधन मनाते हैं, तो राहुल गांधी ने इसका जवाब हां में दिया, राहुल ने कहा कि वो अपनी कलाई पर राखी तब तक बांधे रहते हैं, जब तक वो खुद-ब-खुद निकल नहीं जाती, राहुल के इस जवाब पर एंकर ने कुछ ऐसा किया, कि सबको हंसी आ गई।

Advertisement

संभालकर रखते हैं राखी
कांग्रेस अध्यक्ष से एंकर ने एक छात्रा का सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आप प्रियंका के साथ रक्षाबंधन मनाते हैं, तो इस पर राहुल गांधी ने जवाब में कहा, हां, बिल्कुल। आपको बता दें कि राहुल गांधी के इस शो को होस्ट चर्चित रेडियो जॉकी मलिष्का कर रही थी।

Advertisement

खास नियम
राहुल गांधी ने बताया कि रक्षाबंधन से जुड़ा उन्होने एक बेहद खास नियम बना रखा है, मैं अपनी राखी को तब तक अपनी कलाई पर बांधे रखता हूं, तब तक ये टूट नहीं जाती, राहुल गांधी ने कहा की मैं अपनी राखी को उतार कर फेंकता नहीं हूं, बल्कि संभाल कर रखता हूं, ये अब भी मेरे हाथ में है, और शायद अगले रक्षा बंधन तक हाथ में ही रहेगी।

Advertisement

एंकर ने किया कुछ ऐसा जमकर लगे ठहाके
जब राहुल ने अपनी राखी दिखाने के लिये अपना पंजा ऊपर किया, तो एंकर ने उनके पंजे पर हाईफाइव (पंजे से पंजा टकराना) कर दिया, तो राहुल गांधी ने कहा, नो नो नो मैं हाईफाइव नहीं दे रहा, बल्कि अपनी राखी दिखा रहा हूं, इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने आरजे मलिष्का से कहा कि आप मुझे हाईफाइव भी दे सकती है, जिसके बाद वहां जमकर ठहाके लगे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/missionaryloves/status/1114144645804507138

Advertisement