स्‍वरा भास्‍कर-सोनी राजदान पर खेर का तीखा वार, मोदी को वोट ना देने की अपील करने वालों पर भी बरसे  

दूसरे शब्दों में वे लोग विपक्ष के समर्थन में कैम्पेन कर रहे हैं। अच्छा है। कम से कम यहां तो कोई लागलपेट नज़र नहीं आ रहा। बढ़िया है।

New Delhi, Apr 08 : मोदी सरकार के कामकाज से नाराज थिएटर और सिनेमा से जुड़े 100 से ज्‍यादा कलाकारों ने जनता के नाम एक खुला पत्र लिखा है । इस पत्र में मोदी सरकार को वोट ना देने की अपील की गई है । इस पत्र को लिखने वालों में नसीरुद्दीन शाह से लेकर कोंकणा सेन तक शामिल हैं, स्‍वरा भास्‍कर, सोनी राजदान भी इसके समर्थन में हैं । इस पत्र को लेकर अनुपम खेर ने एक ट्वीट कर कड़ा ऐतराज जताया । अनुपम के ट्वीट पर स्‍वरा और सोनी राजदान ने उनसे सवाल किए, जिसके जवाब भी खेर ने दिए ।

Advertisement

अनुपम खेर ने किया ट्वीट
अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा – मेरे समुदाय के कई लोगों ने संवैधानिक रूप से चुनी गयीसरकार को आने वाले चुनाव में वोट ना देने की अपील की है। दूसरे शब्दों में वे लोग विपक्ष के समर्थन में कैम्पेन कर रहे हैं। अच्छा है। कम से कम यहां तो कोई लागलपेट नज़र नहीं आ रहा। बढ़िया है। इस ट्वीट के साथ अनुपम खेर ने भारत माता की जय लिखा हुआ अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर ने किया रीट्वीट
सरकार से जुड़े मुद्दों पर मुखर स्‍वरा भास्‍कर ने अनुपम खेर के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा कि – जी हां, इसे ही डेमोक्रेसी कहा जाता है सर। स्वरा के इस जवाब को अनुपम खेर ने आड़े हाथ लिया और पलटवार करते हुए उन्‍हें एक नसीहत और दे दी । अनुपम ने लिखा – सहमत हूं, अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता ना कहा जाए। आपको बता दें स्‍वरा कई मौकों पर अपने ट्वीट से अपने लिए मुसीबत मोल ले लेती हैं, हालांकि वो जवाब देने में पीछे नहीं रहतीं ।

Advertisement

सोनी राजदान ने भी किया सवाल
वहीं अनुपम खेर के ट्वीट पर सोनी राजदान ने अनुपम से पूछा कि अगर आप सरकार से सहमत हैं तो ठीक है, दूसरों पर इसके लिए दबाव क्‍यों बनाते हैं । सोनी ने ट्वीट में लिखा – अनुपम, अगर आप मौजूदा सरकार से सहमत हो सकते हैं तो आपको क्यों लगता है कि दूसरे कुछ अलग कर रहे हैं। सोनी राजदान को इसके जवाब में अनुपम खेर ने एक बेहद ही शांत ट्वीअ किया । अनुपम ने लिखा – प्रिय सोनी, यह सिर्फ़ ऑब्ज़र्वेशन था। कोई शिकायत नहीं।

इन कलाकारों ने लिखा है खुला पत्र
अनुपम खेर मोदी सरकार के समर्थक हैं और कई मंचों से बीजेपी की वकालत भी करते हैं । जिन कलाकारों ने मोदी को वोट ना देने की अपील की है उनमें विशाल भारद्वाज, इम्तियाज़ अली, सईद मिर्ज़ा, ज़ोया अख़्तर, कबीर ख़ान, महेश भट्ट, नंदिता दास, गोविंद निहलानी, शुभा मुदगल और अदिति राव हैदरी भी शामिल हैं । नंदिता दास ने इस मामले में कहा है कि सिर्फ़ मोदी सरकार ही नहीं, उन लोगों ने ऐसे सभी राजनीतिक दलों के पक्ष में वोट ना करने की अपील की है, जो धर्म-सम्प्रदाय को आधार बनाकर लोगों को, देश को बांटने की राजनीति कर रहे हैं ।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1114588213761454082?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1114588213761454082&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Fswara-bhasker-twitter-reaction-on-anupam-kher-tweet-lok-sabha-election-2019-2019271