उर्मिला मातोंडकर पर मालिनी अवस्‍थी का सनसनाता ट्वीट, धर्म का ऐसा पढ़ाया पाठ कि अब याद रखेंगी मरियम

उर्मिला मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस उम्‍मीदवार है, आज उन्‍होने अपना नामांकन भी भरा । जिसमें उन्‍होने अपने पति के नाम की जगह खाली छोड़ दी है । आपको बता दें उर्मिला ने एक कश्‍मीरी मुस्लिम बिजनेसमैन से शादी की है …

New Delhi, Apr 09 : नई-नई नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर अपने बयानों के चलते जमकर चर्चा में हैं । केन्‍द्र की मोदी सरकार को लेकर उर्मिला हमलावर तो हैं ही अब वो ऐसे बयान भी दे रही हैं जो लोगों की धार्मिक आस्‍था पर चोट कर रहे हैं । उर्मिला ने हाल ही में कांग्रेस ज्‍वॉइन की है, और कांग्रेस ने भी अभिनेत्री को मुंबई नॉर्थ से अपना लोकसभा उम्‍मीदवार बनाया है । उर्मिला फील्‍ड पर एक्टिव हैं और अपनी भाषण बाजी से नेतागीरी चमका रही हैं । लेकिन उनके कुछ बयान अन्‍य दलों को खटक रहे हैं । उर्मिला को उनके हिंदू विरोधी बयान पर लोक गयिका मालिनी अवस्‍थी ने करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

मालिनी अवस्‍थी ने किया ट्वीट
प्रसिद्ध लोक गायिका मालिनी अवस्‍थी अकसर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए साझा करती हैं। उर्मिला मातोंडकर के हिंदू विरोधी टिप्‍पणी पर उन्‍होने ट्वीट किया । मालिनी ने लिखा –
बड़ी जल्दी राजनीति की पैतरेबाजी सीख गईं उर्मिला जी!!
नफ़रत भरा बयान लाइव टीवी पर देना,और फिर मुकर जाना!और दोषारोपण मीडिया पर?
हिन्दू धर्म को विश्व का सबसे हिंसक धर्म कहकर अपनी अज्ञानता,विद्वेष,कुंठा,सब परोस कर रखने वाली @OfficialUrmila
धर्मो रक्षति रक्षितः!जनता सब सुन रही है

Advertisement

उर्मिला पर शिकायत भी दर्ज
बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर पर हिंदू विरोधी टिप्पणी करने के आरोप में बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। मुंबई बीजेपी के एक कार्यकर्ता सुरेश नखुआ ने शनिवार को ही पवई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसमें कहा गया है कि उर्मिला मातोंडकर की टिप्पणी ने हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। नखुआ ने अपनी शिकायत में कहा कि उर्मिला ने हिंदू धर्म को दुनिया में सबसे हिंसक धर्म कहा है । मामले में पुलिस कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही हैं ।

Advertisement

बीजेपी पर कर रही हैं वार
उर्मिला मातोंडकर जिस दिन से कांग्रेस में शामिल हुई हैं उनके वार केन्‍द्र की मोदी सरकार परलगातार जारी है । उर्मिला ने केन्‍द्र की मौजूदा सरकार को देश में बढ़ती असहिष्‍णुता का जिम्‍मेदार बताया । उर्मिला ने कहा कि देश में आजकल हालात अच्‍छे नहीं हैं, सरकार को बदलना बेहद जरूरी है । देश को धर्म – जाति के नाम पर बांटा जा रहा है । उर्मिला मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस उममीदवार है, आज उन्‍होने अपना नामांकन भी भरा । जिसमें उन्‍होने अपने पति के नाम की जगह खाली छोड़ दी है । आपको बता दें उर्मिला ने एक कश्‍मीरी मुस्लिम बिजनेसमैन से शादी की है, जिसके लिए उन्‍होने अपना धर्म भी बदला है और नाम भी बदलकर मरियम अख्‍तर मीर रख लिया है ।

Advertisement