कप्तान पोलार्ड की विध्वंसक पारी, आखिरी गेंद में मुंबई इंडियंस को मिली नाटकीय जीत

मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर जीत के लिये दो रन की जरुरत थी, अलजारी जोसेफ ने आखिरी गेंद पर दो रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल-12 के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने बेहद रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 विकेट से हरा दिया, 198 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम को आखिरी गेंद पर जीत मिली, आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे, टीम की कप्तानी विस्फोटक बल्लेबाज कायरान पोलार्ड कर रहे थे।

Advertisement

आखिरी गेंद पर जीत
मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर जीत के लिये दो रन की जरुरत थी, अलजारी जोसेफ ने आखिरी गेंद पर दो रन बनाकर टीम को जीत दिला दी, मुंबई के जीत के हीरो कप्तान कायरान पोलार्ड रहे, जिन्होने 31 गेंदों में 83 रनों की विध्वंसक पारी खेली, पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके, हालांकि उनके अलावा दूसरे गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। सैम कर्रन और अंकित राजपूत ने तो 50 से भी ज्यादा रन लुटा दिये।

Advertisement

राहुल का शतक
इससे पहले केएल राहुल ने शानदार शतक लगाया, सलामी बल्लेबाज ने 63 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली, ये आईपीएल में उनका पहला शतक है, राहुल के अलावा क्रिस गेल ने भी 36 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 197 रन बनाये।

Advertisement

मुंबई की चौथी जीत
मुंबई इंडियंस के सभी गेंदबाज इस मुकाबले में महंगे साबित हुए, खाकर हार्दिक पंड्या ने 4 ओवर में 57 रन लुटा दिये, जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 38 रन दिये, ये मुंबई इंडियंस की 6 मैचों में चौथी जीत है, 8 अंकों के साथ मुंबई की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।