फिल्‍में ना मिलने पर 22 साल की एक्‍ट्रेस ने शुरू किया ये घिनौना काम, इस हालत में पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा

उनका नाम सामने आया तो साथ काम करने वालों को यकीन भी नहीं हुआ कि वो ऐसा कुछ भी कर सकती हैं । पुलिस ने अश्‍वथी को ड्रग्‍स बेचते हुए गिरफ्तार किया था ।

New Delhi, Apr 12 : चमक धमक भरी फिल्‍मी दुनिया हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं । यहां पहुंचने के लिए हर साल हजारों चेहरे ऑडीशन देते हैं, स्‍ट्रगल करते हैं कि वो किसी तरह बड़े नाम की पहुंच तक जा पाएं । कई उस मुकाम को पाने में कामयाब होते हैं तो कुछ रास्‍तों में ही बदनाम हो जाते हैं । कई यहां पहुंचकर उस सफलता को ही नहीं पचा पाते तो कुछ यहां बने रहने की जद्दोजहद में कुछ का कुछ हो जाते हैं । एक ऐसी ही एक्‍ट्रेस की बात आज हम करने वाले हैं ।

Advertisement

एक घिनौने काम में फंस गई थी एक्‍ट्रेस
ये दास्‍तान है मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस अश्वथी बाबू की । साल 2018 के दिसंबर महीने में पुलिस   ने एक्ट्रेस अश्वथी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था । उनका नाम सामने आया तो साथ काम करने वालों को यकीन भी नहीं हुआ कि वो ऐसा कुछ भी कर सकती हैं । पुलिस ने अश्‍वथी को ड्रग्‍स बेचते हुए गिरफ्तार किया था । कोच्चि के थ्रिक्काकरा के पास से पुलिस ने उसे अरेस्‍ट किया था । अश्‍वथी अपने ड्राइवर के साथ थी ।

Advertisement

ड्रग्‍स बेचते हुए पकड़ी गई एक्‍ट्रेस
पुलिस ने अश्‍वथी के पास से MDMA नाम की ड्रग्‍स पकड़ी थी । पुलिस के मुताबिक यह ड्रग्स एक्‍ट्रेस का ड्राइवर बेंगलुरु से स्मगलिंग करके लाया था । दोनों इसे केरल की दूसरी जगहों पर भेजने वाले थे । इन ड्रग्स का इस्तेमाल ज्यादातर लेट नाइट पार्टी और रेव पार्टी में होता है । अश्‍वथी के पास से बरामद हुई 58 ग्राम प्रतिबंधित एमडीएमए ड्रग्स की कीमत 7 लाख से ज्यादा बताई गई थी।

Advertisement

ग्राहक का इंतजार कर रही थी अश्‍वथी
पुलिस के मुताबिक उन्‍हें अश्‍वथी बाबू के ड्रग रैकेट में शामिल होने की गुप्‍त सूचना थी । पुलिस के पास पूरी जानकारी थी, जिसके बाद की एक टीम ने करीब दो हफ्ते तक अभिनेत्री को फॉलो किया था । पुलिस ने अश्‍वथी को तभी पकड़ा जब वो ड्रग्स को लेने वाले एक ग्राहक का इंतजार कर रही थी । अभिनेत्री अश्वथी बाबू तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं । उन्होंने मलयालम टीवी सीरियल्स के अलावा कुछ फिल्‍मों में भी काम किया था । फिल्‍मों में काम ना मिलने के चलते वो ड्रग्‍स की दलदल में आकर फंस गई थी ।