जडेजा ने खेला ऐसा रॉकेट शॉट, हेलीकॉप्टर शॉट खेलने वाले धोनी भी कहने लगे भाग जड्डू भाग, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
राजस्थान की ओर से आखिरी ओवर लेकर इंग्लैंड के धांकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आये, स्ट्राइक पर रविन्द्र जडेजा थे, तो दूसरी ओर पर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी खड़े थे।

New Delhi, Apr 12 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने बीती शाम राजस्थान रॉयल्स की खिलाफ रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की, चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से हराया, मिचेल सेंटनर ने आखिरी गेंद पर सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई, अब तक खेले गये सात मुकाबलों में 6 मैच जीतकर सीएसके अंकतालिका में टॉप पर है, इस मुकाबले का आखिरी ओवर बेहद रोमांचक रहा।

Advertisement

आखिरी ओवर
राजस्थान की ओर से आखिरी ओवर लेकर इंग्लैंड के धांकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आये, स्ट्राइक पर रविन्द्र जडेजा थे, तो दूसरी ओर पर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी खड़े थे, धोनी ने ओवर की पहली ही गेंद पर जड्डू को चेताया कि स्टोक्स उन्हें गेंद ऑफ साइड पर फेंकने वाले हैं, और बेन स्टोक्स ने भी कुछ वैसा ही किया।

Advertisement

जडेजा का दिलचस्प शॉट
जडेजा धोनी के कहे अनुसार पहले से ही तैयार थे, उन्होने पहली ही गेंद पर गिरते पड़ते दिलचस्प शॉट खेला, शॉट मारते ही वो जमीन पर गिर पड़े, दूसरी ओर बेन स्टोक्स भी गेंदबाजी करते हुए खुद को नहीं संभाल पाये और जमीन पर गिर पड़े, धोनी रन लेने के लिये जडेजा की ओर दौड़े, लेकिन छक्का देखकर प्यार से उनके सिर पर बैट मारा, ये नजारा देखकर धोनी, जडेजा के साथ मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी हंस पड़े।

Advertisement

एक शॉट ने बदल दिया खेल
सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिये 18 रन चाहिये थे, पहली ही गेंद पर जड्डू ने सिक्सर लगाकर काम आसान कर दिया, अब 5 गेंद में 12 रन की जरुरत थी, दूसरी गेंद स्टोक्स ने नोबॉल फेंक दी, जिस पर एक रन मिला, अब स्ट्राइक पर धोनी थे और जीत के लिये 5 गेंद में 10 रन चाहिये थे, फिर दूसरी गेंद पर धोनी ने दो रन लिये और तीसरी गेंद पर माही बोल्ड हो गये, आखिरी गेंद पर जीत के लिये तीन रन की जरुरत थी, तभी मिचेल सेंटनर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1116597061493776384

Advertisement