आजम खान के मुंह से निकले ये कैसे बोल, लोग बोल रहे हैं हनुमान के नाम पर ऐसी राजनीति क्‍यों

फिर पता चला कि नहीं वह ठाकुर नहीं थे। वह जाट थे, फिर किसी ने कहा वह हिंदुस्तान के थे ही नहीं, श्रीलंका के थे, लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे।

New Delhi, Apr 12 : आजम खान अकसर कुछ ऐसा कह जाते हैं जो विवादों में आ जाता है । इस बार भी उन्‍होने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गए हैं । अली और बजरंगबली के विवाद में आजम खान ने एक नया बयान देकर सबको चौंका दिया । गुरुवार शाम रामपुर के किला मैदान में एक कार्यक्रम के दौरान आजम ने कहा अली और बजरंग में झगड़ा मत कराओ, मैं तो एक नाम दे देता हूं।

Advertisement

आजम ने कहा बजरंग अली
आजम ने कहा – बजरंग अली मेरा तो दीन कमजोर नहीं हुआ। योगी जी आपने कहा था के हनुमानजी दलित थे, फिर आपके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे, फिर पता चला कि नहीं वह ठाकुर नहीं थे। वह जाट थे, फिर किसी ने कहा वह हिंदुस्तान के थे ही नहीं, श्रीलंका के थे, लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे। झगड़ा ही खत्म हो गया।

Advertisement

‘बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि’
आजम ने आगे कहा – अब हम अली और बजरंगी कहें, बजरंग अली तोड़ दे दुश्मन की नली। बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि, ले लो बली बजरंग अली। आजम खान ने पहले चरण के चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जनाजा निकल गया । गठबंधन जीत गया सरकार बदल गई सरकार तुम्हारी है आज उनका है कल तुम्हारा है।

Advertisement

पीएम पर उठाए सवाल
इस दौरान आजम खान ने पीएम मोदी को पाकिस्तान का एजेंट भी बता डाला । खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा और अमर सिंह पर भी निशाना साधा । आजम ने कहा कि उन्होंने जिसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया, उसे पहचानने में वक्त लगा । आपको बता दें रामपुर से समाजवादी पार्टी की तरफ से आजम खान उम्‍मीदवार हैं, जबकि बीजेपी की ओर से जया प्रदा चुनाव मैदान में हैं । दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं । देखना होगा इस सीट पर जनता किस उम्‍मीदवार पर भरोसा जताते हैं ।