बेन स्टोक्स ने पकड़ा आईपीएल का सबसे हैरतअंगेज कैच, हर कोई रह गया हैरान, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
केदार जाधव ने कट लगाने की कोशिश की, लेकिन ये क्या, बेन स्टोक्स ने हवा में छलांग लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका।

New Delhi, Apr 12 : आईपीएल-12 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया, उतार-चढाव के बीच आखिरी गेंद पर बाजी सीएसके ने मारी, इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के 12 अंक हो गये हैं, और अंकतालिका में वो शीर्ष पर पहुंच गई है। इस मुकाबले में अंग्रेज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने एक कमाल का कैच लपका, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कमाल का कैच
बेन स्टोक्स के शानदार कैच को फैंस और क्रिकेट समीक्षक जमकर सराह रहे हैं, सीएसके की पारी के दौरान 6ठें ओवर में बेन स्टोक्स ने गोलकीपर की तरह फुर्ति दिखाते हुए सीएसके के बल्लेबाज केदार जाधव का दर्शनिय कैच लपका, जिसके बाद केदार जाधव को पवेलियन लौटने के लिये मजबूर होना पड़ा।

Advertisement

6ठें ओवर में शानदार कैच
चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी के 6ठें ओवर में राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर गेंदबाजी कर रहे थे, केदार जाधव ने कट लगाने की कोशिश की, लेकिन ये क्या, बेन स्टोक्स ने हवा में छलांग लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका, उनके इस कैच को लपकते ही राजस्थान के खेमे में खुशी की लहर छा गई। केदार जाधव चौथे विकेट के रुप में वापस पवेलियन लौटे, सीएसके के चार प्रमुख बल्लेबाज सिर्फ 24 रन पर ही पवेलियन लौट गये थे।

Advertisement

धोनी-रायडू में साझेदारी
हालांकि इसके बाद कप्तान धोनी और अंबाती रायडू के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई, जिसकी वजह से जीत का आधार तैयार हुआ, आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत के लिये तीन रन की जरुरत थी, बेन स्टोक्स की गेंद पर मिचेल सेंटनर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाये, जवाब में चेन्नई की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1116568783169024005

Advertisement