मोदी विरोध कर रहे 780 एक्‍टर्स पर भड़का ये अभिनेता, वीडियो पोस्‍ट कर पूछे वाजिब सवाल, वोटर्स जरूर पढ़ें

मोदी सरकार को दोबारा सत्‍ता में आने से रोकने का आह्वाहन किया है । अब ऐसे में अभिनेता रणवीर शौरी ने पूछा है, उन्‍होने वीडियो में कहा – क्या सिर्फ 5 साल में पैदा हुईं देश की बड़ी-बड़ी समस्याएं?

New Delhi, Apr 12 : लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को हो चुकी है । 20 राज्‍यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया । इस लोकसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड के करीब 780 एक्‍टर्स ने मौजूदा सरकार के प्रति अपना विरोध दर्ज कराया और मोदी सरकार यानी कि इन लोकसभा चुनाव में बीजेपी सरकार को वोट देने से मना किया । इन सभी एक्‍टर्स ने देश के मौजूदा हालात को सभी के लिए खतरा बताया । इन सभी एक्‍टर्स पर इंडस्‍ट्री के ही एक एक्‍टर सामने आए हैं ओर मतदान के पहले दिन से पहले एक वीडियो पोस्‍ट कर मतदाताओं को एक संदेश दिया ।

Advertisement

एक्‍टर रणवीर शौरी ने वीडियो पोस्‍ट किया
बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार रणवीर शौरी ने उन सभी लोगों पर निशाना साधा है, जिसनेभी मोदी सरकार को दोबारा वोट ना देने की अपील की है । रणवीर ने कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया । शौरी ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, उन्‍होने कहा कि देश में बेरोजगारी समेत दूसरी समस्याओं का ठीकरा आप सिर्फ 5 साल पुरानी सरकार पर नहीं फोड़ सकते। जो लोग 60 साल में देश की हालत नहीं सुधार पाए वो अब न्याय लाने की बात करते हैं।

Advertisement

780 कलाकारों ने चलाया ‘सेव डेमोक्रेसी’ कैम्पेन
लोकतंत्र को बचाओ, इस अभियान के तहत 780 कलाकारों ने जनता से लोकतंत्र को बचाने की अपील की है, साथ मोदी सरकार को दोबारा सत्‍ता में आने से रोकने का आह्वाहन किया है । अब ऐसे में अभिनेता रणवीर शौरी ने पूछा है, उन्‍होने वीडियो में कहा – क्या सिर्फ 5 साल में पैदा हुईं देश की बड़ी-बड़ी समस्याएं?

Advertisement

सोच – समझकर करें वोट, आपकी सोच, आपका वोट  
रणवीर शौरी ने वीडियो में कहा- “दोस्तों चुनाव सिर पर है और कई सारे कलाकार देश की जनता को सोच-समझकर वोट देने की कह रहे हैं। लेकिन साथ-साथ ये भी बता रहे हैं कि क्या सोचना है? मैं उनकी नीयत से बिलकुल सहमत हूं लेकिन मेरी सोच मेरी अपनी है, उसी तरह जैसे मेरा वोट मेरा अपना है। मुझे लगता है कि आज देश में जो समस्याएं हैं क्या वो पिछले पांच सालों में ही पैदा हुई हैं? क्या पांच साल पहले तक हमारा देश सही रास्ते पर चल रहा था? पांच साल पहले देश में कोई दंगे नहीं हुए थे? किसी गरीब को मजहब के नाम पर मारा नहीं गया था? इस देश में भूख और बेरोजगारी नहीं थी? इन सबकी जिम्मेदारी एक पांच साल पुरानी सरकार पर डाल देना ठीक नहीं, नाइंसाफी है।”

कांग्रेस पर निशाना
रणवीर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ही परिवार पीढ़ी-दर-पीढ़ी देश पर राज करे, क्या ये न्याय है? रणवीर ने आगे कहा, “इतने बड़े देश की इतनी सारी प्रॉब्ल्म्स 5 साल में नहीं सुधारी जा सकतीं। जो लोग 60 सालों में नहीं सुधार पाए वो वो न्याय की बात करते हैं। एक ही परिवार पीढ़ी-दर-पीढ़ी इस देश पर राज करे, क्या ये न्याय है? महलों में रहने वाले, चार पीढ़ियों से राज करने वाले नफरत की बात करते हैं। वो क्या जानते हैं सालों तक समाज में गरीबी और अन्याय का आक्रोश क्या होता है? कहते हैं पब्लिक की याददाश्त बहुत छोटी होती है, बहुत जल्दी चीजें भूल जाते हैं। मैं बस आपको यही याद दिलाना चाहता हूं कि वोट जरूर दीजिए। बिलकुल सोच-समझकर दीजिए लेकिन वोट आपकी तो सोच आपकी, दूसरों की नहीं। वोट आपका सोच आपकी।”