2014 में घर-घर घूम कर मोदी के लिये मांगा था वोट, अब पीएम के खिलाफ ही चुनाव लड़ने का किया ऐलान

लखनऊ सीट से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के बाद अभिनंदन पाठक ने कहा कि मैं 26 अप्रैल को वाराणसी सीट से भी नामांकन दाखिल करुंगा।

New Delhi, Apr 13 : पीएम नरेन्द्र मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक ने लोकसभा चुनाव के लिये आज लखनऊ संसदीय सीट से निर्दलीय पर्चा दाखिल किया है, आपको बता दें कि अभिनंदन पाठक को किसी भी राजनीतिक पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं बनाया, जिसके बाद उन्होने निर्दलीय ही चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया।

Advertisement

निर्दलीय नामांकन
लखनऊ सीट से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के बाद अभिनंदन पाठक ने कहा कि मैं 26 अप्रैल को वाराणसी सीट से भी नामांकन दाखिल करुंगा, मैं एक डमी उम्मीदवार नहीं हूं, बल्कि जीतने के लिये चुनाव लड़ रहा हूं, अभिनंदन पाठक ने ये भी कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं बल्कि जुमला के खिलाफ हूं, चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी जी की पीएम उम्मीदवारी का समर्थन करुंगा।

Advertisement

2014 में बीजेपी के लिये प्रचार
आपको बता दें कि 2014 में अभिनंदन ने बीजेपी और नरेन्द्र मोदी के लिये जमकर प्रचार किया था, लेकिन इस बार वो बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने का मन बना चुके हैं। मालूम हो कि लखनऊ सीट से केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वाराणसी सीट से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं, इन दोनों ही सीटों से अभिनंदन ने चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

Advertisement

पब्लिसिटी स्टंट
अभिनंदन पाठक द्वारा नामांकन दाखिल किये जाने को पब्लिसिटी स्टंट कहा जा रहा है, महज सस्ती लोकप्रियता के लिये वो देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।