मोदी और बीजेपी के लिये वोट मांग रहे हैं रणवीर-दीपिका, लेकिन सच्चाई निकली कुछ और ही

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ने कंधे पर भगवा गमछा ओढ रखा है।

New Delhi, Apr 13 : लोकसभा चुनाव के लिये पहले चरण का मतदान हो चुका है, ऐसे में बॉलीवुड भी सियासी माहौल में रम चुका है, फिल्म इंडस्ट्री से कोई बीजेपी को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई विरोध कर रहा है, इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार की चौंकानें वाली तस्वीर वायरल हो रही है, दरअसल आपने अब तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ना तो किसी राजनीतिक मुद्दे पर बोलते सुना होगा और ना ही किसी पार्टी के सपोर्ट में देखा होगा। लेकिन अब इनकी ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बीजेपी और मोदी के लिये वोट अपील कर रहे हैं, हालांकि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ने कंधे पर भगवा गमछा ओढ रखा है, जिस पर मोदी और बीजेपी को वोट देने की अपील है, हालांकि जब इस तस्वीर की सत्यता जांच करने की कोशिश की गई, तो पता चला कि ये तस्वीर फेक है, किसी ने शरारत बस इस तस्वीर को तैयार किया है और सोशल मीडिया पर वायरल करने की कोशिश की है।

Advertisement

शादी के बाद की तस्वीर
आपको बता दें कि ये तस्वीर असल में तब की है, जब रणवीर-दीपिका शादी के बाद लौट कर पहली बार मीडिया के सामने आये थे, दोनों सफेद आउटफिट में नजर आये थे, दोनों ऐसे पहनावे में सिद्धिविनायक मंदिर गये थे, वहीं लोकसभा चुनाव के इस माहौल में कुछ लोगों ने उनकी तस्वीर को फोटोशॉप कर भगवा गमछा पहना दिया, साथ ही उस पर लिख दिया वोट फॉर बीजेपी।

Advertisement

आने वाली फिल्में
फिलहाल तो दीपिका और रणवीर के राजनीति में आने का कोई प्लान मालूम नहीं पड़ता है, जहां एक ओर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर व्यस्त हैं, ये फिल्म 1983 विश्वकप को लेकर है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, तो दीपिका अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं।