मां बनने को लेकर दीपिका पादुकोण का बेहद बोल्‍ड बयान, सुनकर रणवीर सिंह भी हैरान रह जाएंगे

दीपिका की शादी के बाद से ही उनसे लगातार एक सवाल पूछा जाता रहा है वो मां कब बनेंगी । एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने सारी बातें साफ कर दी।

New Delhi, Apr 14 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद से ही एक सवाल लगातर इस कपल से पूछा जा रहा है । वो ये कि, ये दोनों अब फैमिली प्‍लान कब करेंगे । कब रणवीर सिंह पापा बनेंगे और दीपिका मां । हर कपल की लाइफ में ये सवाल तब तक बने रहते हैं जब तक वो गुड न्‍यूज नहीं देते । दीपिका रणवीर से पहले ये सवाल सालों तक करीना कपूर को परेशान करते रहे हैं, जब तक वो तैमूर की मॉम नहीं बन गईं तब तक । विद्या बालन ने इन सवालों पर ध्‍यान देना तक छोड़ दिया है । प्रियंका विदेश जाकर बस गई हैं, अब बचीं दीपिका पादुकोण । हाल ही में दीपिका ने इस सवाल का एक करारा जवाब दिया है ।

Advertisement

दीपिका कब बनेंगी मां ?
दीपिका पादुकोण ओर रणवीर सिंह की शादी को 6 महीने हो चुके हैं । दोनों की शादी बेहद भव्‍यतरीके से इटली के लेक कोमो में हुई थी । दोनों ने बहुत ही कम परिवार वालों को अपने इस खूबसूरत पल में शामिल किया था । दीपिका की शादी के बाद से ही उनसे लगातार एक सवाल पूछा जाता रहा है वो मां कब बनेंगी । एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने सारी बातें साफ कर दी। उन्‍होने साफ 5 साफ बताया कि वो मां बनने के बारे में क्‍या सोचती हैं ।

Advertisement

दीपिका का करारा जवाब
दीपिका पादुकेाण ने इंटरव्यू के दौरान कहा – ‘ये जब होना होगा तब होगा। शादी के बाद तो महिलाओं पर हमेशा बच्चों को लेकर दबाव डाला जाता है। महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। जिस दिन हम इस तरह के सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी हम समाज में बदलाव देख पाएंगे। मैं जानती हूं कि मदरहुड शादी का अहम सुख है। और ये किसी ना किसी दिन तो होगा ही’।

Advertisement

दीपिका को बच्‍चे बहुत पसंद हैं
दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं । शादी के बाद वो ढेर सारे बच्चे पैदा करेंगी और फैमिली लाइफ को एन्जॉय करेंगी । दीपिका ने तब भी यहीं कहा कि ये जब होना होगा तभी होगा। बहरहाल दीपिका इन दिनों फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं । इसकी शूटिंग दिल्‍ली में चल रही है । फिल्‍म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। शादी के बाद दीपिका का ये पहला फिल्‍म प्रोजेक्‍ट है ।

दीपिका ने फर्स्‍ट लुक किया था शेयर
दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया था । दीपिका ने फोटो के साथ कैप्‍शन भी दिया – उन्‍होने लिखा, एक ऐसा किरदार जो हमेशा मुझमें रहेगा । हैशटैग मालती, शूट की शुरुआत आज से, फिल्‍म जनवरी 2020 में आएगी । आपको बता दें फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा । इस फिल्‍म को दीपिका पादुकोण प्रड्यूस भी कर रही हैं । फिल्‍म में उनके को एक्‍टर होंगे विक्रांत मैसी । फिल्‍म छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्‍ट कर रही हैं । आपको बता दें लक्ष्‍मी अभी 28 साल की हैं, वो जब 15 साल की थीं तो एक 32 साल के शख्‍स ने उन पर तेजाब से हमला कर दिया था । लक्ष्‍मी स्‍टॉप्‍ सेल एसिड अभियान के कारण जानी जाती हैं । उनकी स्‍टोरी हिंदुस्‍तान टाइम्‍स ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स में दिखाई थी । लक्ष्‍मी आज एक बच्‍ची की मां है और तमाम चुनौतियों के बावजूद गर्व से जीवन जी रही है और लोगों को भी प्रेरणा दे रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/Buy0gDqgKMs/

https://www.instagram.com/p/BvNGPdQAuMJ/

https://www.instagram.com/p/BvOPKy2g2cK/

https://www.instagram.com/p/BwHRxRRgbwN/