राम माधव ने फिल्मी अंदाज में कहा हमारे पास मोदी है, लेकिन कर दी बड़ी गलती

राम माधव ने अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार का चर्चित संवाद बोलते हुए कहा कि मेरे पास मोदी है, हालांकि उन्होने एक गलती भी कर दी।

New Delhi, Apr 14 : लोकसभा चुनाव में दोबारा जीत की आस लगाये बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी राम माधव ने फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे पास मोदी है, उन्होने कहा कि विपक्षी खेमे में किसी के पास भी प्रधानमंत्री मोदी जैसी क्षमता नहीं है, बीजेपी नेता के ये पंक्ति फिल्म दीवार के डायलॉग मेरे पास मां है के तर्ज पर कही हालांकि उन्होने एक गलती भी कर दी।

Advertisement

फिल्मी अंदाज में संवाद
राम माधव ने अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार का चर्चित संवाद बोलते हुए कहा कि मेरे पास मोदी है, हालांकि उन्होने एक गलती भी कर दी, राम माधव ने इस डायलॉग को शशि कपूर के बजाय अमिताभ बच्चन का बता दिया, जबकि फिल्म में ये डायलॉग शशि कपूर ने बोला था।

Advertisement

महागठबंधन की कोशिश विफल
एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने इस बात पर जोर दिया कि पीएम मोदी ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त बनाया, पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा, आतंकियों के बीच खौफ पैदा कर दी, बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है, जबकि हमारे पास मोदी है, यही वजह है कि वो गठबंधन कर रहे हैं, महागठबंधन बनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश विफल रही, विपक्ष के कई लोग प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर गड़ाये हुए हैं।

Advertisement

विपक्ष का एक ही एजेंडा
राम माधव ने केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के लिये उधमपुर लोकसभा सीट में वोट मांगे, उन्होने कहा कि विपक्ष का एक ही एजेंडा है मोदी हटाओ, क्योंकि मोदी देश से भ्रष्टाचार और आतंकवाद को मुक्त करने में लगे हुए हैं, वो चाहते हैं कि देश का हर नागरिक अपने पैरों पर खड़ा हो और प्रगतिशील देश का हिस्सा बनें।