यूपी की राजनीति में तूफान ला सकता है नरेश अग्रवाल का बयान, अखिलेश के बाद मोदी पर भी कह गये बहुत कुछ

नरेश अग्रवाल ने मलिहामऊ और पचकोहरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने उनकी सिफारिश पर ही हरदोई और मिश्रिख से उम्मीदवार घोषित किये हैं।

New Delhi, Apr 14 : बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, इस चुनाव में भी उन्होने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है, कुछ दिन पहले उन्होने पूर्व सीएम को लौंडा कह दिया था, तो बीते दिन कहा कि चुनाव परिणाम के बाद मायावती उनसे गठबंधन तोड़ लेगी और वो वानरों की तरह चौराहों पर घूमेंगे। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल बीजेपी से पहले सपा और बसपा में रह चुके हैं।

Advertisement

कभी मुलायम परिवार के थे करीबी
कभी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के खासमखास रहे नरेश अग्रवाल इन दिनों बीजेपी की छांव में हैं, बीजेपी में आने के बाद से ही नरेश अग्रवाल लगातार सपा-बसपा और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, अब जब पूरा देश चुनावी रंग में रंगा है, तो नरेश अग्रवाल भी खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

मोदी के पक्ष में हवा
लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोटिंग के दौरान बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि पश्चिम से मतदान शुरु होने के बाद ही मोदी के पक्ष में हवा बहने लगी है, चौथे चरण में 29 अप्रैल तक पछुआ हवा पूरी तरह से तूफान में बदल जाएगा। जिसका फायदी बीजेपी को होगा। आपको बता दें कि पहले चरण (11 अप्रैल) को यूपी की 8 सीटों पर मतदान हुआ ।

Advertisement

मेरी भी साख दांव पर है
पूर्व सांसद ने मलिहामऊ और पचकोहरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने उनकी सिफारिश पर ही हरदोई और मिश्रिख से उम्मीदवार घोषित किये हैं, इसलिये उनकी भी साख दांव पर लगी हुई है। इसलिये जनता बीजेपी को जीताएं, नरेश अग्रवाल ने आगे कहा कि कोई भी व्यक्ति अपने कर्मों से नेता बनता है, ना कि किसी खास बिरादरी या किसी घर में पैदा लेने से।

हर कोई मुझे टारगेट कर रहा
पूर्व सांसद ने कहा कि हरदोई जनपद में तो एक परंपरा चल पड़ी है कि खुद को बड़ा साबित करने के लिये हर विपक्षी नेता मुझ पर ही अपशब्दों का प्रयोग शुरु कर देता है, ताकि लोगों की नजरों में आ सके, अग्रवाल ने बताया कि 27 अप्रैल को पीएम मोदी हरदोई आ रहे हैं, जिसके बाद सारे विपक्षी उखड़ जाएंगे।