गर्ल्स हॉस्टल के मालिक की काली करतूत आई सामने, लड़कियों को ऐसे हुआ शक, जब चेकिंग की तो खुला बड़ा राज

गर्ल्स हॉस्टल में रह रही लड़कियों को वहां चल रहे मरम्मत और हॉस्टल मालिक की गतिविधियों से शक हुआ।

New Delhi, Apr 16 : तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में जगह-जगह हिडन कैमरे लगे मिले हैं, जिसके बाद हॉस्टल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है, ये कैमरे बाथरुम, हॉल से लेकर हॉस्टल के कई जगहों पर मिले है। आपको बता दें कि हिडन कैमरे को इलेक्ट्रिकल सॉकेट्स, बल्ब, रॉड और ऐसी ही जगहों पर छिपाकर लगाया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Advertisement

लड़कियों को हुआ शक
दरअसल हॉस्टल में रह रही लड़कियों को वहां चल रहे मरम्मत और हॉस्टल मालिक की गतिविधियों से शक हुआ, जिसके बाद कैमरे का मामला सामने आया, ये घटना चेन्नई के थिलाई गंगा नगर फर्स्ट स्ट्रीट पर मौजूद एक गर्ल्स हॉस्टल की है, जिसे 48 वर्षीय संपथ राज नाम का शख्स चला रहा था, इस हॉस्टल में 7 यंग आईटी प्रोफेशनल्स लड़कियां रह रही थीं।

Advertisement

हॉस्टल में मरम्मत का काम
हॉस्टल में पिछले कुछ दिनों से लगातार मरम्मत का काम चल रहा था, हॉस्टल का मालिक संपथ राज आये दिन इसी मरम्मत को चेक करने के बहाने से रुम्स, बाथरुम और हॉल एरिया में आया-जाया करता था, जिसके बाद यहां रह रही लड़कियों को उसकी हरकतों पर शक हुआ, तो उन्होने रुम्स और बाथरुम की बारीकी से चेक करना शुरु किया, तो उन्हें इलेक्ट्रिकल सॉकेट्स, बल्ब और रॉड में हिडन कैमरे लगे मिले।

Advertisement

बार-बार सेट करने आता था कैमरा
पुलिस ने मामले में बताया कि संपथ राज कैमरों की पोजीशन को बदलने के लिये बार-बार हॉस्टल में आता था, ताकि सही व्यू के लिये कैमरे को सेट किया जा सके, इसे वो मरम्मत का नाम देता था, पुलिस ने लड़कियों की शिकायत के बाद पूरे हॉस्टल में लगाये गये हिडन कैमरे और उनकी फुटेज को जब्त कर लिया है, साथ ही हॉस्टल के मालिक संपथ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।