IPS अफसर के ट्वीट से हड़कंप, चुनावों में इस तरीके से लुभाए जा रहे हैं वोटर? अधिकारियों को निर्देश

आटे की लोई में 500 रुपए का नोट रखकर उसे बेला गया । बकायदा तेल लगाकर परांठा सेका गया, लेकिन जब उसे पकने के बाद खोला गया तो उसमें से 2000 का नोट निकला ।

New Delhi, Apr 16 : आईपीएस अधिकरी डी रूपा ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट कर सनसनी मचा दी । वोटरों को लुभाने के ऐसे तरीके के बारे में शायद ही किसी ने सोचा भी हो । वीडियो किलप के साथ अफसर ने ट्वीट भी किया है । एक आईपीएस अधिकारी की ओर से आया ऐसा वीडियो सबका ध्‍यान खींच रहा है, हालांकि वीडियो देखने के बाद इसके फर्जी होने की संभावनाएं ज्‍यादा नजर आ रही हैं । सोशल मीडिया पर मौजूद लोग इसके लेकर कमेंट भी कर रहे हैं ।

Advertisement

आईपीएस अधिकरी ने किया ट्वीट
सोशल मीडिया पर एक्टिव आईपीएस अधिकारी डी रूपा ने वीडियो क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा –“वोटरों को ललचाने का यह बेहद चालू तरीका है…संबंधित अधिकारी कृपया इस क्लिप का संज्ञान लें।” क्लिप में जैसा नजर आ रहा है उसके मुताबिक, आटे की लोई में 500 रुपए का नोट रखकर उसे बेला गया । बकायदा तेल लगाकर परांठा सेका गया, लेकिन जब उसे पकने के बाद खोला गया तो उसमें से 2000 का नोट निकला । मामले में क्लिप का संज्ञान लेने को कहा गया है ।

Advertisement

वीडियो के बारे में कोई जानकारी नही
ये वीडियो टिकटॉक एप पर बनाया गया है । किसने बनाया, कहां बनाया, किस मकसद से बनाया,ये वीडियो महज मौज मस्‍ती के लिए है या कुछ और, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है । इस बारे में किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है । हालांकि आईपीएस अफस्‍र के ट्वीट के बाद ये वीडियो वायरल हो गया । ट्विटर यूजर वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट
हालांकि इस वीडियो को लेकर ज्‍यादातर यूजर्स मजे लेते नजर आए । कई लोगों ने कमेंट कर पूछा कि आखिर यह कौन से आटे से बना पराठा है, जो रकम को चार गुना कर देता है। ये वीडियो देखने पर तो मौज मस्‍ती के लिए ही बनाया हुआ नजर आ रहा है । महज एक फनी ट्रिक दिखाने के लिए । हालांकि एण्‍क आईपीएस अफसर के हैंडल से ट्वीट होने के बाद वीडियो का वेटेज बढ़ जाता है, जिसकी वजह से ही ये सुर्खियों में है ।

https://twitter.com/D_Roopa_IPS/status/1112754924201410560/video/1

Advertisement