नरेश अग्रवाल का अब तक का सबसे बड़ा हमला, कहा हजरंतगंज में जनता आजम से जूते साफ कराएगी

नरेश अग्रवाल ने आजम खान पर बजरंगबली का अपमान करने का आरोप लगाया, उन्होने कहा कि बजरंगबली के नाम से तो भूत-प्रेत भाग जाते हैं, ये तो आजम खान है।

New Delhi, Apr 17 : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ शर्मनाक टिप्पणी की, अब बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने उन पर निशाना साधा है, हरदोई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने आजम खान और समाजवादी पार्टी के खिलाफ जमकर आग उगली है, आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल कुछ दिन पहले ही सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Advertisement

जनता जूते साफ कराएगी
नरेश अग्रवाल ने सीधा आजम खान पर हम हमला करते हुए कहा कि जनता हजरतगंज में आजम से जूते साफ कराएगी, आपको बता दें कि रामपुर में आजम खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि कलेक्टर से मत डरना, ये तनखैया हैं, मायावती जी से हमारा गठबंधन है, जो कलेक्टर से जूते साफ करवाती है, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

आजम खान के खिलाफ एफआईआर
बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद आजम खान पर चौतरफा हमला हो रहा है, कानपुर में उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाया गया है, कानपुर महापौर बीजेपी नेता प्रमिला पांडेय ने कोतवाली में आजम खान के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करवाई है।

Advertisement

गठबंधन पर हमला
नरेश अग्रवाल ने आजम खान पर बजरंगबली का अपमान करने का आरोप लगाया, उन्होने कहा कि बजरंगबली के नाम से तो भूत-प्रेत भाग जाते हैं, ये तो आजम खान है, वहीं सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि मुलायम सिंह यादव को मायावती पागलखाने भेजने की बात कहती थीं, मुलायम के बेटे अखिलेश ने उन्हीं मायावती के साथ गठबंधन कर लिया।

क्या कहा था आजम खान ने ?
रामपुर में एक जनसभा के दौरान आजम खान ने बिना जया प्रदा का नाम लिये कहा था कि जिन्हें मैं उंगली पकड़कर रामपुर लेकर आया, आपने दस साल उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाया, हमने उनके कंधे पर किसी का हाथ नहीं लगने दिया, आपको 17 साल लग गये उन्हें पहचानने में, मैं तो 17 दिन में पहचान गया था कि उनके अंदर का अंतरवस्त्र खाकी रंग का है।