20 साल के युवा क्रिकेटर ने जीत लिया प्रिटी जिंटा का दिल, एक्ट्रेस ने पूछा ऐसा सवाल, हो रही खूब चर्चा

वीडियो देखने के लिये  नीचे स्क्रॉल करें
प्रिटी जिंटा ने अर्शदीप से बटलर जैसे खतरनाक बल्लेबाज को आउट करने को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि बटलर का विकेट हासिल कर अच्छा महसूस कर रहा हूं।

New Delhi, Apr 17 : किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मोहाली में शानदार खेल दिखाते हुए राजस्थान को 12 रन से हरा दिया, इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम अंक तालिका में टॉप चार में पहुंच गई, राजस्थान के खिलाफ युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपना डेब्यू किया, आईपीएल में पहला मुकाबला खेल रहे अर्शदीप ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया, उन्होने अपने पहले ही स्पेल में जोस बटलर और रहाणे जैसे बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया।

प्रिटी जिंटा ने पूछे सवाल
अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर भी बेहद खुश नजर आई, मैच खत्म होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस युवा गेंदबाज से मिलने मैदान पर पहुंची और उन्होने उनसे कुछ सवाल-जवाब भी किये, प्रिटी ने सबसे पहले उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो युवा क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें इस दिन का ब्रेसबी से इंतजार था, अपने होमग्राउंड पर डेब्यू करना उनके लिये फायदेमंद रहा।

प्लान के तहत गेंदबाजी की
प्रिटी जिंटा ने अर्शदीप से बटलर जैसे खतरनाक बल्लेबाज को आउट करने को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि बटलर का विकेट हासिल कर अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैंने बस कोच की बातों को जेहन में रखा, प्लान के तहत गेंदबाजी की। ये विकेट मेरे लिये बहुत बड़ी थी, बटलर के पवेलियन लौटने के बाद राजस्थान टीम पर दबाव बढता चला गया, जिसका फायदा हमारी टीम को मिला, 19वां ओवर फेंकने के दौरान भी उन्हीं बातों को फॉलो किया, तो रहाणे का भी विकेट मिला।

टीम को मिलेगा फायदा
प्रिटी जिंटा ने अर्शदीप से बात करने के बाद वहां मौजूद क्रिकेट फैंस के साथ सेल्फी भी ली, अर्शदीप के प्रदर्शन से कप्तान आर अश्विन भी संतुष्ट दिखे, जीत के बाद अश्विन ने कहा कि बायें हाथ के बल्लेबाज के लिये अर्शदीप की स्विंग काफी खतरनाक साबित होती है, युवा गेंदबाज टूर्नामेंट में आगे और अच्छा करेंगे, टीम को उनका लाभ मिलेगा।