विश्वकप के लिये टीम में नहीं मिली जगह, तो मीडिया के सामने रो पड़ा ये स्टार गेंदबाज

विश्व कप टीम में जगह ना मिलने के बाद बांग्लादेशी मीडिया से बात करते हुए तेज गेंदबाज खुद पर काबू नहीं रख सके।

New Delhi, Apr 17 : आईपीएल के बाद आईसीसी विश्वकप 2019 खेला जाएगा, इस बार विश्वकप इंग्लैंड में होगा, इस टूर्नामेंट के लिये भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है, अब पड़ोसी देश बांग्लादेश ने भी टीम की घोषणा कर दी है, बांग्लादेश ने विश्वकप के लिये 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, हालांकि इस ऐलान के साथ ही कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को झटका भी लगा है, इन्हीं में से एक नाम है तेज गेंदबाज तास्किन अहमद का, जिन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Advertisement

रो पड़े तास्किन अहमद
विश्व कप टीम में जगह ना मिलने के बाद बांग्लादेशी मीडिया से बात करते हुए तेज गेंदबाज खुद पर काबू नहीं रख सके, मीडिया के कैमरों के सामने ही उनकी आंखें छलछला गई, आंखों में आंसू लिये तास्किन ने मीडिया से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिये।

Advertisement

पहले मुर्तजा रोये थे
आपको बता दें कि तास्किन अहमद से पहले मशरफे मुर्तजा भी टीम में जगह नहीं मिलने पर रो चुके हैं, 2015 विश्वकप टीम में मुर्तजा को जगह नहीं दी गई थी, तो तेज गेंदबाज मीडिया से बात करते हुए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके थे। हालांकि बाद में उनकी मेहनत और किस्मत ने उन्हें एकदिवसीय टीम का कप्तान बना दिया, इस बार मुर्तजा की ही कप्तानी में टीम विश्वकप खेलेगी।

Advertisement

चोट की वजह से टीम से बाहर
तास्किन अहमद बांग्लादेश टीम के मुख्य गेंदबाज माने जाते थे, अगर उनके वनडे करियर की बात करे, तो उन्होने 32 मैचों में 5.95 के इकॉनमी से 45 विकेट हासिल किये हैं, लेकिन अक्टूबर 2017 में इंजरी की वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा, कहा जा रहा है कि इसी वजह से चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा नहीं जताया है।

विश्वकप के लिये टीम इंडिया – रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विजय शंकर, रविन्द्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।