आईपीएल के सबसे कामयाब गेंदबाज की यॉर्कर पर हार्दिक पंड्या का कमाल, धोनी की याद दिला दी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर बल्ले से अहम रोल निभाया, उन्होने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली।

New Delhi, Apr 19 : स्पिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली की टीम को 40 रन से हरा दिया, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा इस सीजन में खतरनाक गेंदबाजी कर रहे हैं, वो सबसे ज्यादा विकेट हासिल कर पर्पल कैप पहन घूम रहे हैं, दूसरी ओर मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी बल्ले से दम दिखा रहे हैं, दोनों के बीच गुरुवार को भी मुकाबला देखने को मिला।

Advertisement

शॉट बना चर्चा का विषय
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर बल्ले से अहम रोल निभाया, उन्होने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली, इस दौरान उन्होने एक ऐसा शॉट खेला जो चर्चा का विषय बन गया है, दरअसल कगिसो रबाडा की यॉर्कर को पंड्या ने धोनी स्टाइल में मारा और गेंद हवाई यात्रा करते हुए 6 रनों के लिये चली गई, पंड्या का ये शॉट देख सभी हैरान रह गये।

Advertisement

15 गेंद में 32 रन
रबाडा की गेंद पर हार्दिक पंड्या ने जो सिक्स जड़ा, उसे शॉट ऑफ द मैच चुना गया, हार्दिक ने आखिरी के ओवरों में 15 गेंद में 32 रनों की पारी खेली, जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल हैं। हार्दिक ने अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (26 गेंद में नाबाद 37 रन) की मदद से आखिरी तीन ओवर में 50 रन जुटाये, जिसकी वजह से मुंबई की टीम बीच के ओवरों में जूझने के बावजूद 5 विकेट पर 168 रन बनाने में सफल रही।

Advertisement

दूसरे स्थान पर मुंबई
बाहर के मैदानों की उछाल वाली पिचों पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को अपने घरेलू मैदान की धीमी पिच रास नहीं आयी, आपको बता दें कि यहां पिछले चार मुकाबलों में दिल्ली की तीसरी हार है, जबकि एक मैच टाई रहा, दिल्ली ने 9 मैच में 4 हारे हैं, जबकि मुंबई की टीम ने 9 में 6 जीते हैं और अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement