सुबह से शाम तक मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले कन्हैया से युवक ने पूछा ऐसा सवाल, हो गई बोलती बंद

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चुनाव प्रचार के दौरान ही कन्हैया कुमार को एक ऐसा युवक मिला, जिसने उनकी बोलती बंद कर दी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Apr 19 : लोकसभा चुनाव के लिये दो चरण के मतदान हो चुके हैं, तीसरे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा, इस चरण में पूरे देश की नजर बेगूसराय पर टिकी हुई है, क्योंकि इस सीट से मोदी के फायरब्रांड मंत्री गिरिराज सिंह, सीपीआई से कन्हैया कुमार और महागठबंधन से तनवीर हसन चुनाव लड़ रहे हैं, कन्हैया के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो मोदी और गिरिराज पर बरसते दिख रहे हैं, हालांकि अब एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें कन्हैया की बोलती बंद होती दिख रही है।

Advertisement

कन्हैया की बोलती बंद
तेज-तर्रार और कुशल वक्ता के तौर पर पहचान बना चुके कन्हैया कुमार इन दिनों जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं, प्रचार के दौरान भाषण भी खूब देते हैं और उसमें मोदी और गिरिराज सिंह से सवाल भी पूछते हैं, लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान ही उन्हें एक ऐसा युवक मिला, जिसने उनकी बोलती बंद कर दी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मटिहानी क्षेत्र में वोट मांग रहे थे कन्हैया
कन्हैया कुमार अपने लाव-लश्कर के साथ बेगूसराय जिला अंतर्गत मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में वोट मांगने पहुंचे थे, तभी एक युवक ने कन्हैया से सवाल पूछने की हिम्मत की, युवक के साथ कुछ और भी लोग नजर आ रहे हैं। उस युवक ने कन्हैया से दो टूक शब्दों में पूछा, कि आप कहते हैं कि आजादी चाहिये, किस चीज से आजादी चाहते हैं आप ?

Advertisement

नोटा वाले हैं
उस युवक ने ताबड़तोड़ एक के बाद एक कुछ सवाल किये, जिस पर कन्हैया ने उन्हें गाड़ी में बैठने का ऑफर दिया और कहा कि बात करते हुए चलते हैं, जिस पर उस युवक ने कहा कि नहीं अगर आप हमारी बातों का जवाब दे दिये, तो प्रभावित होकर आपको वोट देंगे, अंत में सीपीआई उम्मीदवार ने उनसे पूछ लिया, कि क्या आप बीजेपी के हैं, तो इस युवक ने कहा नहीं नोटा वाले हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें