जनसभा के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़की मायावती, सार्वजनिक रुप से दे दी नसीहत, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
दरअसल हुआ ये कि मायावती जब जनसभा को संबोधित कर रही थी, तभी कुछ उत्साही सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे।

New Delhi, Apr 21 : बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को समाजवादी पार्टी महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के लिये जनसभा कर वोट मांगा, आपको बता दें कि अक्षय फिरोजाबाद सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जनसभा करते हुए मायावती ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा, हालांकि वो सपा कार्यकर्ताओं से भी नाराज हो गई और उन्हें बसपा कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दी।

Advertisement

नाराज दिखी मायावती
दरअसल हुआ ये कि मायावती जब जनसभा को संबोधित कर रही थी, तभी कुछ उत्साही सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे, जिस पर बसपा सुप्रीमो थोड़ी नाराज हो गई और बोली कि बीच में नारेबाजी ना करें, सपा के कार्यकर्ता बसपा कार्यकर्ताओं से सीखें, उन्होने कहा कि मेरे ख्याल से सपा के कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरुरत है।

Advertisement

बसपा से सीखें
मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं से कुछ सीखने की जरुरत है, आप लोग जो बीच में नारे लगाने लगते हैं, उन्हें बसपा के लोगों से कुछ सीखना चाहिये, बसपा के लोग पार्टी और हमारी बात बेहद शांति से सुनते हैं।

Advertisement

फिरोजाबाद में रैली
फिरोजाबाद में जनसभा करते हुए बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर तंज कसा, उन्होने कहा कि चौकीदारी की नाटकबाजी भी इस बार बीजेपी को नहीं जिता पाएगी, फिर चाहे बीजेपी के छोटे-बड़े सभी चौकीदार इकट्ठे हो जाएं, कोई फर्क नहीं पड़ता, इस बार नमो-नमो कहने वालों की नहीं बल्कि जय भीम जय भीम कहने वालों की सरकार बनेगी, मोदी ने देश की जनता से जो कोरे वादे किये हैं, अच्छे दिन का वादा कर जनता को ठगा है।

शिवपाल लड़ रहे हैं चुनाव
आपको बता दें कि फिरोजाबाद में लड़ाई त्रिकोणीय माना जा रहा है, भतीजे अक्षय यादव के खिलाफ पूर्व सपा नेता शिवपाल यादव चुनावी मैदान में हैं, माना जा रहा है कि शिवपाल और अक्षय यादव की लड़ाई से बीजेपी का फायदा होगा, हालांकि चाचा-भतीजा एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से बच रहे हैं।