आईपीएल में इस गेंदबाज ने फेंकी चमत्कारी गेंद, टूट गया धोनी कवच, पलट गया मैच का पासा

डेल स्टेन इतने में ही नहीं रुके, उन्होने अगली ही गेंद पर सुरेश रैना को गेंद रफ्तार की यॉर्कर फेंकी, जो उन्हें चारों खाने चित कर दिया।

New Delhi, Apr 22 : आईपीएल के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ, इस मुकाबले को विराट कोहली की टीम ने 1 रन से जीता, आरसीबी की ओर से डेल स्टेन ने बेहतरीन गेंदाबाजी की, पावरप्ले के दौरान उन्होने कहर बरपाती गेंदे फेंकी, जो रफ्तार के साथ-साथ स्विंग भी हो रही थी, इन्हीं गेंदों ने सीएसके के दो बेहतरीन बल्लेबाजों का काम तमाम कर दिया।

Advertisement

पहले ही ओवर में वॉटसन का विकेट
दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने पहले ही ओवर में सीएसके के बल्लेबाज शेन वॉटसन का विकेट निकाला, स्टेन ने ये गेंद 140 की रफ्तार से फेंकी थी, जो बाहर की ओर स्विंग हो रही थी, वॉटसन कुछ समझ पाते, तब तक गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े फिल्डर के पास पहुंच गई, जहां मार्कस स्टोयनिस ने कोई गलती नहीं की और वॉटसन को पवेलियन लौटना पड़ा।

Advertisement

रैना को बोल्ड
डेल स्टेन इतने में ही नहीं रुके, उन्होने अगली ही गेंद पर सुरेश रैना को गेंद रफ्तार की यॉर्कर फेंकी, जो उन्हें चारों खाने चित कर दिया, रैना पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गये, साल 2015 के बाद आईपीएल में पहली बार सुरेश रैना शून्य पर आउट हुए, लगातार दो विकेट खोने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्सा की टीम दबाव में आ गई।

Advertisement

पावरप्ले में कारगर
आपको बता दें कि डेल स्टेन आईपीएल के मौजूदा सीजन में अपना दूसरा मैच खेल रहे थे, दोनों ही मुकाबलों में उन्होने पहले ही ओवर में आरसीबी को सफलता दिलाई है। उन्होने दो मैचों में पावरप्ले में चार विकेट हासिल किये हैं, जिसकी वजह से आरसीबी की टीम विरोधी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रही है, मालूम हो कि इस सीजन में विराट की टीम कुछ खास नहीं कर रही है और अंकतालिका में आखिरी पायदान पर है।