धोनी ने लगाया आईपीएल में सबसे लंबा छक्का, डिविलियर्स- रसेल-गेल सब छूट गये पीछे, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा, आखिरी ओवर में जीत के लिये धोनी की टीम को 26 रन की जरुरत थी।

New Delhi, Apr 22 : आईपीएल में रविवार को हुए दोनों ही मुकाबले बेहद रोमांचक रहे, पहले मुकाबले में आरसीबी की टीम ने सीएसके को एक रन से हरा दिया। हालांकि भले धोनी की टीम 1 रन से मुकाबला हार गई हो, लेकिन कप्तान की पारी ने सबका दिल जीत लिया, माही ने इस मुकाबले में आखिर तक टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, हालांकि वो नाकामयाब रहे, लेकिन विरोधी टीम की उन्होने हलख सुखा दी।

Advertisement

आखिरी ओवर
चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा, आखिरी ओवर में जीत के लिये धोनी की टीम को 26 रन की जरुरत थी, हालांकि सीएसके 24 रन ही बना सकी, लेकिन जिस अंदाज में धोनी ने बल्लेबाजी की, वो पुराने रंग में नजर आये, माही ने 48 गेंदों में नाबाद 84 रनों की पारी खेली, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

माही के छक्के ने जगाई उम्मीद
इस मुकाबले में धोनी की नाबाद 84 रन की पारी मैच का मुख्य आकर्षण रही, धोनी ने इस पारी के दौरान 7 छक्के और 5 चौके लगाये, माही के इन सात छक्कों में एक छक्का ऐसा भी था, जिसने सभी को हैरान कर दिया, धोनी के इस छक्के ने टीम की जीत की उम्मीद जिंदा रखी थी, ये आईपीएल-12 का अब तक का सबसे लंबा सिक्स था।

Advertisement

मैदान से बाहर गेंद
लक्ष्य का पीछा कर रहे महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर में उमेश यादव की गेंद पर इतना जोरदार प्रहार किया, कि गेंद मैदान के बाहर चली गई, धोनी द्वारा मारा गया ये सिक्स 111 मीटर लंबा था, जो इस सीजन का अब तक का सबसे लंबा सिक्स है, आपको बता दें कि इससे पहले इस सीजन में सबसे लंबे सिक्स का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के नाम था, जो 104 मीटर का था।

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1120276041346560000

Advertisement