खबरों में पूनम पांडे की वापसी, लेकिन इस एक वजह से हो रही हैं ट्रोल

पूनम ने इसके बाद अपना एक एप शुरू किया था, जिसे लेकर तब भी काफी आपत्ति दर्ज की गई थी । यहां तक कि गूगल ने ही इस एप को बैन कर दिया था । लेकिन ये एप चला और इससे कई लो जुड़े भी ।

New Delhi, Apr 24 : पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं । साल 2017 में अपना एक एप लॉन्च करने वाली पूनम को अब इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है । पूनम पर डिजिटल फ्रॉड का आरोप लगा है । उनके एप यूजर अब शिकायतें कर रहे हैं कि उन्‍हें वो सब देखने को नहीं मिल रहा है जिसका वादा उनसे किया गया था । पूनम पांडे अपने एप पर जवाब तो दे रही हैं लेकिन इससे यूजर्स की नाराजगी कम नहीं हो रही है ।

Advertisement

पूनम को मिल रहे हैं नेगेटिव रिव्‍यूज
पूनम पांडे के इस एप पर यूजर आईडी बनाकर, क्‍वाइंस खरीदकर सर्फिंग कर सकते हैं । इए एपपर पूनम के कंटेंट को देखा जा सकता है  ।जिसमें उनकी तस्‍वीरें, वीडियो आदि शामिल हैं । लेकिन लगता है उनके एप यूजर उनसे नाराज चल रहे हैं । हाल में उनके इस एप पर कई नेगेटिव रिव्यू देखने को मिल रहे हैं । अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करने का वादा करने वालीं पूनम पांडे ने अब तक ऐसा नहीं किया है, उनके यूजर अब खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं ।

Advertisement

यूजर बता रहे हैं फ्रॉड
पूनम पांडे पर आरोप लग रहे हैं कि उन्‍होने फ्रॉड किया है । बहरहाल पूनम किसी पहचान की मोहताज नहीं । बॉलीवुड में नशा फिल्‍म से डेब्‍यू करने वालीं पूनम अपनी बोल्‍ड इमेज के कारण जानी जाती रही हैं । उनकी रिवीलिंग ड्रेसेज कभी टॉक ऑफ दि टाउन हुआ करती थी । पूनम ने इसके बाद अपना एक एप शुरू किया था, जिसे लेकर तब भी काफी आपत्ति दर्ज की गई थी । यहां तक कि गूगल ने ही इस एप को बैन कर दिया था । लेकिन ये एप चला और इससे कई लो जुड़े भी ।

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट
पूनम के इस एप पर एक यूजर लिखते हैं – ये एप फ्रॉड है । ये लोग क्वाइंस के नाम पर पैसे लेते हैं लेकिन क्वाइंस नहीं देते । मैं 6000 रुपये इस एप पर खर्च कर चुका हूं लेकिन मुझे कोई क्वाइंस नहीं दिए गए । मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं । वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा – मेरे भी पैसे इस एप में फंस चुके हैं और मैं इसके लिए जिम्मेदार लोगों से बात करना चाहता हूं लेकिन कॉन्टेक्ट करने पर कोई जवाब ही नहीं देता । पूनम के एप से ऑटो जेनेरेटेड एक आन्‍सर लोगों को मिल तो रहा है लेकिन उस पर आगे कोई एकशन ना होने से यूजर भड़के हुए हैं ।