गेल, धोनी सब पड़ जाएंगे फीके, डिविलियर्स ने एक ही हाथ से गेंद को कर दिया स्टेडियम से बाहर, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
डिविलियर्स के इन्हीं छक्कों में से एक शॉट ऐसा भी था, जो ना सिर्फ बाउंड्री बल्कि एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम के ग्राउंड को पार कर छत पर जा गिरा।

New Delhi, Apr 25 : आईपीएल-12 के 41वें मुकाबले में आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 17 रन से हरा दिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की टीम ने 20 ओवर में 202 रनों के पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया, आरसीबी की ओर से स्टाइलिश बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने किंग्स इलेवन के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई, उन्होने मैदान के चारों ओर शॉट लगाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

Advertisement

44 गेंद में 82 रन
इस मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने सिर्फ 44 गेंदों में 82 रन ठोंक दिये, उन्होने अपनी पारी में 7 छक्के और तीन चौके भी लगाये, लेकिन खास बात ये रही कि मुकाबले के 19वें ओवर में शमी की गेंद पर डिविलियर्स ने हैट्रिक सिक्स लगाया, उन्होने 19वें ओवर की चौथी, पांचवीं और छठीं गेंद पर शानदार छक्के जड़े, जिसकी वजह से टीम का स्कोर दनदनाता हुआ आगे बढा।

Advertisement

ग्राउंड पार कर गया शॉट
डिविलियर्स के इन्हीं छक्कों में से एक शॉट ऐसा भी था, जो ना सिर्फ बाउंड्री बल्कि एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम के ग्राउंड को पार कर छत पर जा गिरा। दरअसल मोहम्मद शमी की फुल टॉस गेंद पर डिविलियर्स ने खुद को बचाते हुए ऐसा हिट मारा, कि गेंद दर्शकों के ऊपर छत पर जा गिरी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

तीन ओवर में 64 रन
मालूम हो कि आरसीबी की टीम ने अपनी पारी के आखिरी 3 ओवर में 64 रन बनाये, जिसकी वजह से उनका स्कोर 200 के पार हो रहा, ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (46 रन) ने आखिरी ओवर की चार गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 20 रन लूट लिये, इन्हीं तीन ओवर की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मैच गंवा दिया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Aswini525/status/1121219644637900800

Advertisement