यूपी पुलिस में मचा हड़कंप, IPS अफसर का ऑडियो वायरल, महिला दे रही है भद्दी गालियां

ऑडियो में सुनाई दे रहे आईपीएस अफसर के एक नहीं कई महिलाओं से करीबी संबंध होने की बात सामने आई है । पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है ।

New Delhi, Apr 25 : उत्तर प्रदेश में तैनात एक आइपीएस अधिकारी का ऑडियो वायरल हो गया है । इस ऑडियो में वो गाजियाबाद की महिला से बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं । इस पूरे ऑडियो से ये साफ हो रहा है कि अधिकारी के ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक युवती समेत कई महिलाओं से करीबी संबंध हैं । जिस महिला से वो बात करते सुनाई दे रहे हैं उससे भी करीबी साफ सुनाई दे रही है । वो अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं । वहीं सामने से बात कर रही महिला भी उनका गालियां देती नजर आ रही है ।

Advertisement

साढ़े 13 मिनट का ऑडियो
गाजियाबाद की इस महिला से आईपीएस अफसर की बातचीत का ये ऑडियो करीब साढ़े 13मिनट का है । ऑडियो से जान पड़ता है कि बातचीत करने वाली महिला, अधिकारी से नाराज है । उसके अन्य महिलाओं से संबंध होने और अपनी मुखबिरी कराने से वो नाराज है। वो कई बार अधिकरी को गालियां देती भी सुनाई दे रही है । इस ऑडियो के वायरल होते ही यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया ।

Advertisement

बदनाम करने की साजिश
कई लोग इस वायरल ऑडियो को आईपीएस अफसर को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं तो कई इस पर यकीन कर तमाम तरह की चर्चाएं कर रहे हैं । दैनिक जागरण की इस खबर के अनुसार ऑडियो में महिला की जिस आइपीएस अधिकारी से बातचीत हो रही है वह गौतमबुद्धनगर में भी तैनात रह चुके हैं ।

Advertisement

यूपी पुलिस भी सतर्क
वहीं पुलिस पर उंगली उठने से यूपी पुलिस भी सतर्क हो गई है, डीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने वायरल ऑडियो के जांच की बात कही है। हालांकि उनका भी कहना है कि यह आइपीएस का बदनाम करने की साजिश है या फिर सच, जांच के बाद ही सामने आएगा । जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी ।