TV9 भारतवर्ष के पत्रकार ने पूछा पत्‍नी किरण खेर को लेकर सवाल तो अनुपम खेर ने ऐसे दिया जवाब

पत्रकार के गाल पर हाथ फेर दिया । उन्‍होने भारत माता की जय कहा और पत्रकार को एक केसरी रंग का शिरोपा पहना दिया । उन्‍होने सवाल के जवाब में कुछ नहीं कहा

New Delhi, Apr 26 : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं, जिन क्षेत्रों में अभी चुनाव होने हैं और नामांकन अभी जारी हैं वहां नेताओं के रोड शो जनता से भरे पड़े हैं । गुरुवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन करने पहुंची किरण खेर ने पहले एक रोड शो किया, भाजपा उममीदवार के इस रोड शो में उनके पति अनुपम खेर भी मौजूद थे साथ ही पार्टी के अन्‍य कार्यकर्ता भी इसमें शामिल रहे । रोड शो के दौरान अनुपम खेर से एक पत्रकार ने उनकी पत्‍नी के कार्यकाल से जुड़ा सवाल पूछा तो वो कुछ ऐसा करते दिखे ।

Advertisement

जब पत्‍नी को लेकर पूछा गया सवाल
टीवपी 9 भारतवर्ष न्‍यज चैनल के एक पत्रकार ने अनुपम खेर से पूछा कि किरण पर आरोप लगते हैं  कि उन्‍होने पिछले 5 साल अपनी लोकसभा सीट के लिए कुछ नहीं किया । राजनीति से ज्‍यादा उनका रुझान उनके अभिनय क्षेत्र में रहा । इस सवाल पर अनुपम मुस्‍कुराए और पत्रकार के गाल पर हाथ फेर दिया । उन्‍होने भारत माता की जय कहा और पत्रकार को एक केसरी रंग का शिरोपा पहना दिया । उन्‍होने सवाल के जवाब में कुछ नहीं कहा ।

Advertisement

चंडीगढ़ में रोड शो
चंडीगढ़ से वर्तमान सांसद किरण खेर को एक बार फिर बीजेपी की ओर से इसी लोकसभा सीट की दावेदारी दी गई है । पत्रकार के साथ हुआ ये वाकया किरण खेर के रोडशो का है । अनुपम पूरे समय किरण खेर के साथ ही थी । रोड शो में भारी भीड़ जता थी । तभी वहां पहुंचे इस रिपोर्टर ने आगे बढ़कर अनुपम खेर से पत्‍नी को लेकर ये बड़ा सवाल पूछ लिया । रिपोर्टर ने उनसे पहले पूछा कि आज पीएम का रोड शो भी है। कैसा लग रहा है आपको? इस पर अनुपम मुस्‍कुराते हुए बाते बोले, “बढ़िया है, बहुत अच्‍छा लग रहा है ।” आगे जब उसने किरण खेर से जुड़े सवाल किये तो जवाब की जगह अनुपम मुस्‍कुराने लगे । पूरा वीडियो आखिर में देखिए ।

Advertisement

बीजेपी, मोदी के कट्टर समर्थक हैं अनुपम खेर
अनुपम खेर बीजेपी और मोदी के कट्टर मर्थक हैं । वो सोशल मीडिया पर पीएम पर मारे गए तंज का बाखूबी जवाब देते हैं । अनुपम खेर पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी पक्षपात का आरोप लगाया था, कुछ दिन पहले ही जब इंडस्‍ट्री के कुछ लोगों ने मोदी के खिलाफ वो ना देने की अपील की तो अनुपम सामने आए और विराध भी किया । दतना ही नहीं अनुपम कई कायर्क्रम में राहुल गांधी को धूल चटा चुके हैं ।