काशी में दिखा पीएम का जलवा, रोड शो में मुस्लिम शख्‍स ने दी शॉल, मोदी ने इस तरह जीत लिया दिल

पीएम जहां ओपन गाड़ी में सनरुफ से लोगों का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे थे वहीं वाराणसी की गलियां उनके चाहने वालों से भरी हुई थीं । पीएम के एक ऐसे ही मुरीद रास्‍ते में शॉल लेकर उनका इंतजार कर रहे थे ।

New Delhi, Apr 26 : गुरुवार को पूरा बनारस भगवामय, मोदी मय हो गया । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी  के 7 किमी लंबे रोड शो में मानों पूरा काशी उमड़ पड़ा । जिस रास्‍ते से पीएम निकले गुलाब की पंखुडि़यों की वर्षा हो गई । मोदी-मोदी के नारों से पूरा माहौल ही मोदीमय हो गया । इस रोड शो में पीएम मोदी ने जनता का अभिवादन किया, उनके प्रेम-स्‍नेह के लिए धन्‍यवाद भी किया । हर धर्म, सम्‍प्रदाय के लोग यहां मोदी की एक झलक के लिए पहुंचे थे । इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जो वाकई दिल को छू गया ।

Advertisement

मुस्लिम शख्‍स ने शॉल की भेंट
प्रधानमंत्री के रोड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इस रोड शो केदौरान भारी भीड़ सड़कों पर मौजूद रही । पीएम जहां ओपन गाड़ी में सनरुफ से लोगों का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे थे वहीं वाराणसी की गलियां उनके चाहने वालों से भरी हुई थीं । पीएम के एक ऐसे ही मुरीद रास्‍ते में शॉल लेकर उनका इंतजार कर रहे थे । जब पीएम सामने से गुजरे तो उनकी बेचैनी बढ़ गई ।

Advertisement

पीएम ने शख्‍स को देखकर ऐसे किया रिएक्‍ट
प्रधानमात्री ने इस मुस्लिम शख्‍स को शॉल के साथ कुछ सेकंड पहले ही देख लिया था । वो उसे शॉल देने का इशारा करने लगे । उन्‍होने इशारा करते हुए कहा कि वो व्‍यक्ति शॉल उनकी तरफ फेंक दे । इस शख्‍स ने शॉल को मोदी की ओर उछाल दिया, जिसे पीएम के सुरक्षागार्डों ने पीएम तक पहुंचाया । प्रधानमात्री नरेन्‍द्र मोदी ने उस शॉल को तुरंत अपने गले में भी पहन लिया । प्रधानमंत्री की इस प्रतिक्रिया ने वाकई वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया । ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है ।

Advertisement

रोड शो के बाद गंगा आरती, शुक्रवार को नामांकन
2019 लोकसभा चुनावों के 3 चरण के मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है । पीएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को काशी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे । उन्‍होने गुरुवार को 7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया तो वहीं इसके बाद गंगा आरती भी की । करीब सवा दो घंटे चले इस रोड शो में पीएम मोदी ने काशी की जनता का आभार जताया । पीएम मोदी के साथ इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे भी मौजूद रहे।

वाराणसी: रोड शो में पीएम मोदी को मुस्लिम शख्स ने दी शॉल, कुछ ऐसा मिला रिएक्शन

वाराणसी: रोड शो में पीएम मोदी को मुस्लिम शख्स ने दी शॉल, कुछ ऐसा मिला रिएक्शन

Posted by Jansatta on Thursday, April 25, 2019