इस क्रिकेटर की कीमत 12.5 करोड़, लेकिन काम, अपनी ही टीम को हराकर वापस लौटना

अंग्रेज ऑलराउंडर ने इस सीजन में 9 मुकाबलों में 20.50 के औसत से 123 रन बनाये, बेन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 46 रन रहा।

New Delhi, Apr 26 : इंग्लैंड के धांकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल के इस सीजन का अपना आखिरी मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होने 10 गेंदों में 11 रन बनाये, आपको बता दें कि स्टोक्स वापस इंग्लैंड लौट रहे हैं, जहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में उन्हें खेलना है। हालांकि इस सीजन में स्टोक्स बल्ले या गेंद से कुछ खास नहीं कर सके।

Advertisement

12.5 करोड़ कीमत
बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 12.5 करोड़ रुपये की ऊंची कीमत में खरीदा था, लेकिन अपनी कीमत के मुताबिक उन्होने प्रदर्शन नहीं किया, उन्होने इस सीजन में एक बार भी वैसा प्रदर्शन नहीं किया, कि टीम को जीत मिल सके, इसके उलट उनकी खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजी की वजह से टीम ने मैच गंवाये।

Advertisement

साधारण प्रदर्शन
अंग्रेज ऑलराउंडर ने इस सीजन में 9 मुकाबलों में 20.50 के औसत से 123 रन बनाये, बेन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 46 रन रहा, यानी इस सीजन में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला। गेंदबाजी में भी वो कुछ खास नहीं कर सके हैं, हालांकि कुछ मौकों पर उन्होने अच्छी फिल्डिंग की।

Advertisement

दो सीजन
आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजी बेन स्टोक्स को खरीदने के लिये ऊंची बोली लगाने को तैयार थे, पुणे सुपरजायंट्स के बाद स्टोक्स को राजस्थान की टीम ने खरीदा, पिछले दो सीजन में उन्होने राजस्थान रॉयल्स के लिये 22 मैच खेले हैं, जिसमें महज 17.72 के औसत से उन्होने 319 रन बनाये हैं, यानी जिस उम्मीद से फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदा था, उस पर वो खरे नहीं उतरे।