भद्दे कमेंट्स से परेशान हुई केकेआर के इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी, सोशल मीडिया पर झन्नाटेदार जवाब

आंद्रे रसेल की सुपर मॉडल पत्नी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है, कि सोशल मीडिया पर आप असभ्य लोगों से सुरक्षित महसूस नहीं कर सकते।

New Delhi, Apr 28 : कोलकाता नाइट राईडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला आईपीएल में जमकर बोल रहा है, केकेआर के इस ऑलराउंडर ने अपने खेल से हर किसी को प्रभावित किया है, लंबे-लंबे छक्के लगाने के मामले में सबसे आगे चल रहे रसेल मैदान के बाहर भी बेहद खुश नजर आते हैं, रसेल की पत्नी जैसन लॉरा भी उन्हें चीयर और सपोर्ट करने के लिये भारत आई हुई हैं।

Advertisement

मॉडल है पत्नी
आपको बता दें कि रसेल की पत्नी जैसन लॉरा एक सुपर मॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी है, करीब तीन साल पहले 2016 में दोनों ने शादी की थी, जैसन लॉरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव नजर आती हैं, उनका हैंडल बोल्ड और बिंदास तस्वीरों से भरा पड़ा है, हालांकि छरहरी काया और उनका बिंदास अंदाज ही उनके लिये परेशानी का सबब बनता दिख रहा है।

Advertisement

भद्दे कमेंट
दरअसल पिछले कुछ दिनों से रसेल की पत्नी की तस्वीरों पर बेहद भद्दे और अश्लील कमेंट आ रहे हैं, यहां तक की सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनसे पर्सनल मैसेज कर बदमतीजी और अभद्रता कर रहे हैं, शायद यही वजह है कि इससे परेशान होकर लॉरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जहां उन्होने ऐसे बदमिजाज लोगों को करारा जवाब देते हुए मुंह पर मुक्का मारने की बात कही है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर जवाब
आंद्रे रसेल की सुपर मॉडल पत्नी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है, कि सोशल मीडिया पर आप असभ्य लोगों से सुरक्षित महसूस नहीं कर सकते, और ना ही उन लोगों के मुंब पर पंच लगा सकते हैं। आपको बता दें कि रसेल की लोकप्रियता की वजह से उनकी पत्नी की भी लोकप्रियता बढी है, उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BwrS2PQl9k5/?utm_source=ig_embed