बाथरूम से नेहा कक्‍कड़ ने वीडियो किया पोस्‍ट, फैन्‍स से पूछा कैसा लगा, अब मिल रहे हैं ऐसे जवाब

बहरहाल ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है । 25 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को 22 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । फैन्‍स इसे काफी पसंद कर रहे हैं…

New Delhi, Apr 29 : म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की क्‍यूटेस्‍ट और मोस्‍ट पॉपपुलर सिंगर नेहा कक्‍कड़ एक बार फिर धमाल मचा रही हैं । नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है । नेहा के इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है । उनके फैन्‍स वीडियो को लेकर उन्‍हें कमेंट कर रहे हैं । नेहा ने ये वीडियो बाथरूम में बनाया है । वीडियो बनाकर उन्‍होने अपने फैन्‍स के साथ शेयर किया और उस पर कैप्‍शन भी दिया कि उन्‍हें ये वीडियो कैसा लगा ।

Advertisement

नेहा का नया वीडियो
दरअसल नेहा ने ये डांस हौली – हौली सॉन्‍ग पर किया है । दरअसल ये गाना अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का है, जो  इसी साल मई महीने में रिलीज होगी । ये गाना इससे पहले म्‍यूजिक एलबम के रूप में लोगों के बीच खासा चर्चा में रहा है । फिल्‍म के गाने में अजय देवगन, रकुलप्रीत और तब्बू नजर आ रहे हैं। इस गाने को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं । ‘हौली हौली’ गाने को नेहा कक्कड़ और गैरी संधू ने गाया है ।

Advertisement

नेहा कक्‍कड़ का बिंदास अंदाज
नेहा कक्कड़ ने इस गाने पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है । वीडियो में वो अपने ही गाने ‘हौली हौली’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो का बैकग्राउंड बाथरूम का लग रहा है । बहरहाल ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है । 25 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को 22 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । फैन्‍स इसे काफी पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

सुपरहिट हैं नेहा कक्‍कड़
नेहा कक्‍कड़ युवाओं को खासी पसंद हैं, उनके गाने का अंदाज, उनकी आवाज, उनका स्‍टाइल, ड्रेसिंग सब कुछ युवाओं में खासी फेमस है । नेहा सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो डालती हैं वो जमकर वायरल हो जाता है । कुछ दिन पहले उन्‍होने एक फनी वीडियो पोस्‍ट किया था । इस वीडियो में अजीबोगरीब चेहरे बनाती नजर आ रहीं थीं । इस वीडियो को जमकर पसंद किया गया । कुछ ही घंटों में नेहा को दो करोड़ लाइक्‍स मिल गए ।