प्रधानमंत्री ने शुभकामना देते हुए लिखा फिल्‍मी डायलॉग तो सनी देओल ने भी किया ‘गदर’ रिप्‍लाई

गुरदासपुर में सनी देओल का चुनावी मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा । सुनील जाखड़ वर्तमान में गुरदासपुर के मौजूदा सांसद हैं

New Delhi, Apr 29 : हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की । सनी देओल से इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री ने एक तस्वीर ट्वीट की और उन्‍हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर बधाई दी । प्रधानमंत्री ने इस मुलाकात से जुड़ी एक तस्‍वीर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की । प्रधानमंत्री ने बेहद फिल्‍मी अंदाज में इस तस्‍वीर को ट्वीट किया । उन्‍होने इस पर एक फिल्‍मी डायलॉग का कैप्‍शन दिया । साथ ही सनी देओल के नेचर की तारीफ भी की ।

Advertisement

प्रधानमंत्री का ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मुलाकात की तस्‍वीर शेयर की और लिखा – ‘सनी देओल को लेकर जो बात   मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन । आज उनसे मिलकर खुशी हुई । हम सभी गुरदासपुर में उनकी जीत के लिए तैयार हैं !
हम दोनों ही इस पर सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

Advertisement

सनी देओल ने भी किया रीट्वीट
प्रघानमंत्री ने सनी देओल को बधाई और शुभकामनाएं दीं तो सनी पाजी ने भी तुरंत ट्वीट को रीट्वीट किया और प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया । आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के तुरंत बाद ही सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया गया है । गुरदासपुर में सनी देओल का चुनावी मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा । सुनील जाखड़ वर्तमान में गुरदासपुर के मौजूदा सांसद हैं और कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे हैं ।

Advertisement

बीजेपी परिवार की सेवा करूंगा : सनी
सनी देओल ने बीजेपी ज्‍वॉइन करने पर कहा था कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे । उन्होंने अटल जी के साथ काम किया । मैं भी मोदी जी के साथ जुड़ा हूं । आज मोदी जी ने जिस तरह से पांच सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं । मैं इस परिवार की सेवा करूंगा । आपको बता दें सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह देओल है । फिल्‍मी दुनिया में उनका अपने पिता जैसा ही ऊंचा है । सनी पर्दे पर गरम मिजाज तो वहीं असल जिंदगी में बेहद सौम्‍य व्‍यक्तित्‍व के हैं, देखना होगा उनकी राजनीतिक पारी उन्‍हें किस मुकाम तक ले जाती है ।

Advertisement