गिरिराज सिंह, रवि किशन से लेकर उर्मिला मातोंडकर, रेखा और कन्‍हैया कुमार ने डाला वोट, आप भी करें

17वें लोकसभा चुनाव के लिए आज चौथे चरण के मतदान चल रहे हैं । नौ राज्‍यों की 71 सीटों पर हो रही इस वोटिंग में कई दिग्‍गजों की किस्‍मत आज ईवीएम में बंद हो जाएगी ।

New Delhi, Apr 29 : लोकसभा चुनाव को लेकर चौथे चरण की वोटिंग जारी है । नौ राज्‍यों की 71 सीटों पर सुबह से ही मतदान जारी है । इस फेस में उत्‍तर प्रदेश की 13, बिहार की 5, कश्‍मीर की 1, वेस्‍ट बंगाल की 8 और ओडीशा की 6 सीटों पर मतदान हो रहा है । इसके साथ ही झारखंड की 3, मध्य प्रदेश की 6 सीटों और महाराष्ट्र की 17 सीटों पर मतदान जारी है । वोटिंग के लिए लोगों में गजब का उत्‍साह नजर आ रहा है । सुबह सुबह ही अपने-अपने पोलिंग बूथ पर दिग्‍गज नेता भी नजर आए ।

Advertisement

लोगों से की वोट अपील
इस बार बेगूसराय से मैदान में उतरे गिरिराज सिंह ने वोट डाला । वोटिंग के बाद उन्‍होने अपनावीडियो टृवीट कर लोगों को भी जागरूक किया कि पहले मतदान के लिए पहुंचे बाकी काम बाद में करें । उन्होंने लिखा – पहले मतदान फिर कोई काम ..मैंने अपना कर्तव्य निभाया …आपलोग भी पहले मतदान करे। वहीं वोट डालने पहुंचे कन्हैया कुमार ने मीउिया से बात की और कहा कि बेगूसराय को बदनाम करने वाली ताकतों को मुंह की खानी होगी । आपको बता दें कन्हैया कुमार यहां से सीपीआई के उम्मीदवार हैं ।

Advertisement

महाराष्‍ट्र की 17 सीटों पर मतदान
महाराष्‍ट्र की भी 17 सीटों पर आज मतदान हो रहे हैं । मुंबई उत्तर मध्य से भाजपा प्रत्याशी पूनम महाजन ने वर्ली के पोलिंग बूथ नंबर 48 में मतदान दिया। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में बूथ संख्या 283 पर अपना वोट डाला। महाराष्ट्र के मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बांद्रा के बूथ नंबर 190 में अपना वोट डाला।

Advertisement

रविकिशन ने डाला वोट
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्‍मीदवार उम्मीदवार और अभिनेता रवि किशन भी वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे । कतार में लगकर अपनी बारी की प्रतीक्षा की । वोट डालने के बाद सभी से मतदान का प्रयोग करने की अपील की । वहीं राजस्‍थान में भी वसुंधरा राजे ने मतदान का प्रयोग किया । उन्‍होने भी जनता से अपील की, भारी से भारी संख्‍या में पोलिंग बूथ तक पहुंचे ओर वोट करें ।

Advertisement