जिसके लिए पत्‍नी-बेटे को छोड़ा अब उसी को मारकर कर ली खुदकुशी, इंजीनियर की डायरी से खुले कई राज

घरवालों को जानकारी देकर 27 सितंबर 2018 को निकाह किया। सहवान ने डायरी में लिखा है कि शादी के बाद उनका बेटा उन्‍हीं के साथ रहता था, जिसे नमरा बहुत माती पीटती थी ।

New Delhi, May 01 : कानपुर में हुई दो मौतों ने सनसनी फैला दी है । आईआईटी रुड़की से बीटेक करने वाले कोचिंग संचालक मोहम्मद सहवान ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी सल्फास खा कर जान दे दी । नमरा उनकी दूसरी पत्‍नी थी । नमरा का खून से लथपथ शरीर फ्लैट के एक कमरे में पड़ा मिला तो वहीं तो शहवान का शव घर से 50 किलोमीटर दूर बिल्हौर में सड़क किनारे सफेद रंग की एक स्‍कॉडा कार में मिला । इस सनसनीखेज घटना ने कानपुर में हल्‍ला मचा दिया है ।

Advertisement

सहवान की डायरी से खुलासे
मोहम्‍मद सहवान की डायरी से पुलिस को कुछ ऐसे हालातों का पता चला है जिससे ये जाहिर होरहा है कि सहवान और नमरा की शादीशुदा जिंदगी बेहद खराब दौर से गुजर रही थी । सहवान नमरा से खुश नहीं था, वो अपनी जिंदगी से तंग आ चुका था । फ्लैट से मिली डायरी में खुदकुशी करने वाले सहवान ने नमरा ने उनकी जिंदगी में आने से लेकर उसकी जिंदगी को नर्क बनाने तक की पूरी दास्‍तान लिखी है । सहवान की ये डायरी रूह कंपा देने वाली है ।

Advertisement

2016 में हुई नमरा से मुलाकात
मोहम्‍मद सहवान ने अपनी डायरी में लिखा है कि ‘सितंबर 2016 में नमरा मेरी जिंदगी में आई । उसे मैंने बताया कि मैं शादीशुदा हूं और वो मुझसे देर रहे । लेकिन वो नहीं मानी । उसके कहने पर ही सहवान ने पहली पत्नी समराना को तलाक दे दिया । इसके बाद 21 जुलाई 2018 को उसने नमरा से शादी की, और बाद में घरवालों को जानकारी देकर 27 सितंबर 2018 को निकाह किया। सहवान ने डायरी में लिखा है कि शादी के बाद उनका बेटा उन्‍हीं के साथ रहता था, जिसे नमरा बहुत माती पीटती थी ।

Advertisement

बेटे को अलग किया, रात को सोने नहीं देती थी
सहवान ने लिखा कि उन्‍हें मजबूरन बेटे को खुद से दूर करना पड़ा । रोज के झगड़ों से वो तंग आ चुका था, पुलिस ने डायरी को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है । सहवान ने डायरी में लिखा है कि उसके मरने के बाद संपत्ति पहली पत्नी और बच्चों को दे दी जाए। परिजनों ने डायरी में सहवान की हैंडराइटिंग की पुष्टि की है । पुलिस ने बताया कि सहवान ने ये भी लिखा है कि पत्नी नमरा कई लड़कों से बातचीत करती थी । वो दिन भर खुद सोती थी और रात में जब वो सोता था तो उसे मारती, पीटती, नोचती और गालियां देती थी ।