विजय माल्या के बुरे दिन जारी, आरसीबी के बाद अब छिन सकता है इस टीम का मालिकाना हक

हाल ही में बारबाडोस ट्रीडेंट्स के मार्की प्लेयर ड्वेन स्मिथ ने बकाया पेमेंट को लेकर विजय माल्या की आलोचना की थी।

New Delhi, May 02 : चर्चित शराब कारोबारी विजय माल्या आर्थिक अपराधी है, वो भारत के बैंकों के पैसे लेकर फरार है, हालांकि भारतीय एजेंसियां उसकी संपत्ति लगातार जब्त कर रही है, जिस पर माल्या लंदन में बैठ छाती पीटता रहता है, अब माल्या के लिये एक और बुरी खबर आई है, दरअसल आरसीबी का मालिकाना हक गंवाने के बाद अब उनके हाथ से कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीस बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक भी जाना तय है।

Advertisement

पेमेंट बकाया
सीपीएल के सीईओ डेमियन ओ डोनोहोए ने बताया कि टीम के मालिकाना हक को ट्रांसफर करने के लिये कई लोगों से बातचीत जारी है, आपको बता दें कि विजय माल्या ने साल 2016 में इस टीम का मालिकाना हक हासिल किया था, लेकिन 2018 सीजन में खेले खिलाड़ियों का पेमेंट अभी भी बकाया है, पिछला टूर्नामेंट सितंबर 2018 में समाप्त हुआ था, लेकिन अभी तक उन्हें पेमेंट नहीं किया है।

Advertisement

नये मालिक का ऐलान
हाल ही में बारबाडोस ट्रीडेंट्स के मार्की प्लेयर ड्वेन स्मिथ ने बकाया पेमेंट को लेकर विजय माल्या की आलोचना की थी, ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार सीपीएल की इस टीम के नये मालिक के नाम का ऐलान 22 मई को लंदन में होगा, प्लेयर ड्राफट से पहले नये मालिक के नाम की घोषणा की जाएगी।

Advertisement

आरसीबी का मालिकाना हक
आपको बता दें कि इससे पहले विजय माल्या के पास आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मालिकाना हक भी था, लेकिन इस फिलहाल माल्या भारतीय बैंक से धोखाधड़ी कर देश से फरार चल रहा है, वो लंदन में शरण लिये हुए है, भारतीय एजेंसियां उसे देश वापस लाने की कोशिश कर रही है।

मालिकाना हक में बदलाव
डोनोहोए ने गुयान क्रोनिकल से बात करते हुए कहा कि बारबाडोस का मालिकाना हक हमारे लिये सबसे बड़ा सिरदर्द बना हुआ है, लेकिन ये मुद्दा अगले दो-तीन सप्ताह में सुलझा लिया जाएगा, हम जल्द ही इसके मालिकाना हक में बदलाव करेंगे, ताकि खिलाड़ियों को पेमेंट समय पर मिले।