विश्वकप टीम में चयन के बाद लापरवाह हुआ ये खिलाड़ी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

ऐसा नहीं है कि सिर्फ बल्लेबाजी में ही विजय शंकर कुछ कर नहीं पा रहे हैं, बल्कि गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन फीका है, उन्होने सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया है।

New Delhi, May 03 : इसी महीने 30 मई से इंग्लैंड में आईसीसी विश्वकप शुरु होना है, इसके लिये टीम इंडिया ने 15 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है, जिसमें ऑलराउंडर विजय शंकर का भी नाम शामिल है, विजय ने पिछले कुछ मुकाबलों में बल्लेबाजी, गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी फिल्डिंग भी की थी, जिसकी वजह से उन्हें टीम में चुना गया, हालांकि जब से विश्वकप टीम में उनका चयन हुआ है, तब से वो फॉर्म से बाहर हो गये हैं।

साधारण प्रदर्शन
ऑलराउंडर विजय शंकर ने पिछली 9 पारियों में बेहद खराब प्रदर्शन किया है, उन्होने 9 में से 7 पारियों में 100 के स्ट्राइक रेट से भी कम से रन बनाये हैं। दो बार तो उनका स्ट्राइक रेट 50 का रहा है। आईपीएल के इस सीजन में विजय ने 12 पारियों में सिर्फ 19 के मामूली औसत से रन बनाये हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 40 रन रहा है।

गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं
ऐसा नहीं है कि सिर्फ बल्लेबाजी में ही विजय शंकर कुछ कर नहीं पा रहे हैं, बल्कि गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन फीका है, उन्होने सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया है। विजय के खराब फॉर्म को देखते हुए क्रिकेट प्रशंसक विश्वकप टीम में उनके चयन को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है।

अंबाती पर तरजीह
आपको बता दें कि पिछले महीने ही विश्वकप के लिये टीम इंडिया का चयन किया गया, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा जिस नाम का हुआ, वो नाम विजय शंकर का है, माना जा रहा था कि नंबर चार पर अंबाती रायडू का चयन होगा, लेकिन अंबाती पर विजय शंकर को तरजीह दी गई, मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि विजय टीम के लिये फायदेमंद हो सकते हैं, वो गेंदबाजी, बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छे फिल्डर भी हैं, इसलिये उनका चयन किया गया।