केजरीवाल के हमले का गौतम गंभीर ने दिया जबरदस्‍त जवाब, अब मुख्‍यमंत्री जी सोच समझकर मुंह खोलेंगे

पिछले दिनों केजरीवाल ने गंभीर को निशाने पर लेते हुए कहा था कि गंभीर अपने क्षेत्र में वक्त नहीं दे पाएंगे क्‍योंकि वह ज़्यादातर समय विदेश में रहेंगे ।

New Delhi, May 04 : दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होना है । इस बीच चुनाव प्रचार जोरों पर हैं । राज्‍य में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्‍यारोंपों का दौर जारी है । खासतौर पर गौतम गंभीर को लेकर आम आदमी पार्टी कुछ ज्‍यादा ही हमलावर है । गौतम गंभी दिल्‍ली की पूर्वी दिल्‍ली लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार हैं, आम आदमी पार्टी की आतिशी इस सीट से उम्‍मीदवारी कर रही हैं, ऐसे में दोनों पक्षों के बीच चुनावी नोंकझोंक जारी है । बीते दिनों केजरीवाल ने गंभीर को लेकर निशाना साधा था लेकिन अब गंभीर ने उन्‍हें उन्‍हीं के अंदाज में जवाब दिया है ।

Advertisement

केजरीवाल को गौतम गंभीर का जवाब
गौतम गंभीर के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की तख्‍खी कुछ ज्‍यादा ही देखी जा रही है । गंभीरक्रिकेट का एक जाना माना चेहरा हैं और पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में भी उन्‍होने अपने ट्वीट्स से खासी पकड़ बनाई हुई । पिछले दिनों केजरीवाल ने गंभीर को निशाने पर लेते हुए कहा था कि गंभीर अपने क्षेत्र में वक्त नहीं दे पाएंगे क्‍योंकि वह ज़्यादातर समय विदेश में रहेंगे । अब गंभीर ने पलटवार करते हुए केजरीवाल को कहा है कि लगता है वो सीएम के साथ-साथ ट्रैवल एजेंट भी बन गए हैं ।

Advertisement

केजरीवाल बना रहे हैं ट्रैवल प्‍लान : गौतम गंभीर
गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा – मैं 240 दिन देश के बाहर रहूंगा । मेरी यात्रा की जानकारी केजरीवाल जी के पास है । मुझे लगता है कि वो सीएम के साथ-साथ ट्रेवल एजेंट भी बन गए हैं । ऐसे ट्रैवल एजेंट जिन्होंने साढ़े चार साल कुछ नहीं किया और वो अब लोगों का ट्रैवल प्लान बना रहे हैं । गंभीर ने यहां लोगों से वादा किया कि अगर जनता ने उन्हें वोट देकर चुनती है तो वो जमकर काम करेंगे । उन्होंने भरोसा दिलाया कि अपने लोकसभा क्षेत्र को पूरा वक्त देंगे ।

Advertisement

केजरीवाल ने साधा था निशाना
पिछले दिनों ही अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्रिकेट खेलने वालों को राजनीति में नहीं आना चाहिए । दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा –  ‘पिछली बार पूर्वी दिल्लीवालों ने बीजेपी के महेश गिरी को जिता दिया, लेकिन पांच सालों तक पूर्वी दिल्ली वाले उनका चेहरा नहीं देख पाए । इस बार बीजेपी ने एक बार फिर से महेश गिरी की जगह गौतम गंभीर को टिकट दे दिया है । ऐसे में बतौर क्रिकेटर और कमेंटेटर गंभीर ज्यादातर विदेश में ही रहेंगे, ऐसे में वो पूर्वी दिल्लीवालों की किस जरूरत में काम आएंगे?