इधर शुभमन गिल ने लगाए चौके-छक्के, उधर पापा ने किया भांगड़ा तो मम्मी ने भी दिया साथ

पंजाब के रहने वाले शुभमन गिल ने अपने घरेलू मैदान में कमाल कर दिया । ताबड़तोड़ अर्धशतक से शुभमन ने ये बता दिया कि वो लंबी रेस खेलने आए हैं । बेटे की इस जीत का जश्‍न माता-पिता ने स्‍टेडियम में ही मना लिया ।

New Delhi, May 04 : कोलकाता नाइट राइडर्स के यंवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को अपनी बल्लेबाजी से किक्रेटप्रेमियों का दिल जीत लिया । शुभमन ने ना सिर्फ अर्धशतक जड़ा बल्कि अपनी बैटिंग टीम को भी बड़ी जीत दिला दी । गिल ने मजबूत बल्‍लेबाजी कर एक छोर से टीम को संभाले रखा और 49 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 65 रन की जानदार पारी खेली ।

Advertisement

गिल की शानदार पारी
शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया । जिसकी बदौलत केकेआर ने 18 ओवर में 3 विकेट पर185 रन बनाकर जीत दर्ज की । उत्‍तर भारत के समृद्ध राज्‍य पंजाब के रहने वाले गिल ने अपने घरेलू मैदान में दर्शकों को एक रोमांचक मैच का अनुभव कराया । गिल ने आखिरी ओवरों में अपने तेवर दिखाए, और आर अश्विन काम जमकर धो डाला । लांग आन और बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर गिल ने 2 छक्के और फिर चौकों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया।

Advertisement

पिता की खुशी का ठिकाना नहीं
शुभमन गिल जहां मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन कर रहे थे तो वहीं उनके पिता लखविंदर गिल स्टेडियम में बेटे की इस दमदार पारी से खुश होकर अपने ही अंदाज में जश्‍न मना रहे थे । शुभमन के पिता लखविंदर गिल उनके हर शॉट्स का आनंद उठा रहे थे, यहां तक कि जब गिल का 50 पूरा हुआ तो वो भांगड़ा करते हुए भी नजर आए । उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है ।

Advertisement

शुभमन की मां ने भी दिया साथ
शुभून की इस कामयाबी से उनके पिता ही नहीं मां की भी खुशी का ठिकाना नहीं था । बेटो स्‍टेडियम में एक के बाद ऐ ताबड़तोड़ रन बना रहा था तो परिवार दर्शक दीर्घा से उसे उत्‍साहित कर रहे थे । शुभमन की मां बार-बार ताली बजाकर बेटे की खुशी जाहिर कर रहीं थी । वह हर शॉट पर तालियां बजाकर बेटे का हौसला बढ़ा रहीं थी । मैच के बाद शुभमन ने अपने पैरेंट्स का ही इंटरव्यू किया और अपनी बल्लेबाजी को लेकर उनसे सवाल पूछे । पिता ने जवाब देते हुए कहा कि उन्‍हें पता था कि शुभमन अपने होमग्राउंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगा । इस जीत के साथ केकेआर प्लेऑफ की रेस में और आगे पहुंच गई है।

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1124572513889968128

Advertisement