इस बॉलीवुड एक्टर ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पर साधा निशाना, कहा दोनों हार का रिकॉर्ड बनाएंगे

शत्रुघ्न सिन्हा का नाम उन कलाकारों में लिया जाता है, जिन्होने ना सिर्फ बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखा, बल्कि राजनीति में भी सत्ता का सुख हासिल किया।

New Delhi, May 05 : ट्विटर पर अपने बयानों और टिप्पणियों के लिये कमाल आर खान अकसर सुर्खियों में रहते हैं, अब इस बार उन्होने बॉलीवुड के पूर्व स्टार शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर टिप्पणी की है, दरसअसल सिन्हा दंपत्ति लोकसभा चुनाव में ताल ठोंक रही है, कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा है कि दोनों ही बड़े अंतर से हारने वाले हैं, इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि दोनों ने अपनी छवि खराब कर ली है।

Advertisement

केआरके का ट्वीट
कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा है कि शत्रुघ्न और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को लोग किसी मजाक की तरह लेते हैं, दोनों एक ही समय में दो अलग-अलग पार्टियों में शामिल होकर अपनी छवि खराब कर ली है, जिसका खामियाजा उन्हें चुनावों में मिलेगा, आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा जहां पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से चुनावी मैदान में हैं।

Advertisement

बीजेपी में रहकर विपक्ष की तरह बर्ताव
शत्रुघ्न सिन्हा का नाम उन कलाकारों में लिया जाता है, जिन्होने ना सिर्फ बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखा, बल्कि राजनीति में भी सत्ता का सुख हासिल किया, शत्रुघ्न सिन्हा पिछले तीन दशक से बीजेपी में थे, दो बार पटना साहिब से सांसद रहे, लेकिन 2014 में सांसद बनने के बाद भी उन्होने पार्टी हाईकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, वो बीजेपी में रहने के बावजूद विपक्ष की तरह बर्ताव कर रहे थे।

Advertisement

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए
बीजेपी ने शॉटगन को किनारे कर दिया, पटना साहिब से उनकी जगह केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया गया, जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली, पार्टी ने उन्हें पटना साहिब से उम्मीदवार घोषित करने के साथ ही स्टार प्रचारक भी बनाया है, हालांकि वो लखनऊ सीट पर पार्टी के बजाय पत्नी का प्रचार कर रहे हैं। जिसकी वजह से लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम उन पर निशाना साध रहे हैं।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1124666453477740544

Advertisement