नोएडा – सामने आई रेव पार्टी की इनसाइड स्टोरी, इस हालत में पकड़े गये 192 लड़के-लड़कियां

शनिवार देर रात नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने ऐसा प्लान बनाया, कि पार्टी आयोजित करने वाले फॉर्म हाउस के मालिक और पुलिस विभाग में फैले उनके मुखबिरों को भी भनक नहीं लगी।

New Delhi, May 07 : डीजे की रंगीन लाइट, तरह-तरह के शराब और हुक्के में कई तरह के मादक पदार्थ, जी हां, मौका था शनिवार पूरी रात चलने वाली रेव पार्टी का जो रात 8 बजे से शुरु होकर सुबह 6 बजे तक चलने वाली थी, इस पार्टी में कॉलेज गोइंग स्टूडेंट के साथ-साथ दिल्ली और हरियाणा के नौकरीपेशा लड़के-लड़कियां भी शामिल थे, सबकुछ चल रहा था कि रात करीब 1 बजे पुलिस ने छापा मार दिया, जिसमें 31 लड़कियां और 161 लड़के पकड़े गये, लड़कियों में एस्कॉर्टस सर्विस से 8 कॉलगर्ल्स को हायर किया गया था, ताकि पूरी रात वो लड़कों को एंटरटेन कर सके।

Advertisement

फॉर्म हाउस में पार्टी
शनिवार देर रात नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने ऐसा प्लान बनाया, कि पार्टी आयोजित करने वाले फॉर्म हाउस के मालिक और पुलिस विभाग में फैले उनके मुखबिरों को भी भनक नहीं लगी, आपको बता दें कि फॉर्म हाउस नोएडा एक्सप्रेस वे थाना इलाके में आता है। रेव पार्टी की सूचना मिलते ही एसएसपी ने रणनीति बनाई, जिस इलाके में पार्टी चल रही थी, वहां के स्थानीय पुलिस को सूचना ना देकर दूसरे इलाके की पुलिस के साथ टीम बनाई और छापेमारी की।

Advertisement

रंगे हाथों गिरफ्तार
छापेमारी से पहले पुलिस टीम के लोग भी पार्टी में शामिल हुए, पुलिस ने पार्टी में चल रही तमाम अय्याशियों का वीडियो बनाया, फिर देर रात एसएसपी ने भारी भरकम पुलिसबल के साथ छापेमारी की, जिसमें लड़के-लड़कियां रंगेहाथों पकड़े गये। आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर 135 में कई फॉर्म हाउस हैं, जिनमें से कई अवैध भी हैं, ये इलाका शहर से कटा हुआ है, और आस-पास काफी जंगल है, लिहाजा यहां देर रात पार्टी और रेव पार्टी चलती रहती है।

Advertisement

थाने में रिश्वत देकर पार्टी करते हैं
मालूम हो कि नोएडा के स्थानीय थाने में लाखों रुपये की रिश्वत देकर बिना परमिशन यहां रेव और पूल पार्टी आयोजित की जाती है, लेकिन इस बार एसएसपी ने ऐसी रणनीति बनाई कि सब रंगेहाथों पकड़े गये, आरोपियों में फॉर्म हाउस का मालिक अमित त्यागी समेत दिल्ली-एनसीआर के लड़के-लड़कियां शामिल हैं। मौके से 112 बोतल बीयर, 31 छोटे बड़े हुक्के, डीजे सिस्टम, शराब, तंबाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं।