अलवर:इस खौफनाक खबर को पढ़कर दहल जाएगा दिल, हैवानियत की सारी हदें पार,फांसी दे दो

पीड़िता के पति ने तो मीडिया को ये तक बताया कि जब वो पुलिस के पास पहुंचे तो रसूखदार आरोपियों ने फोन करके हमें एक बार फिर धमकी दी ।

New Delhi, May 08 : अलवर में हुए सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले ने इंसानियत को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है । हैरानगी इस बात की ऐसे मामले लगातार आ रहे हैं, कानून की सख्‍ती भी है बावजूद इसके हवस भरी मानसिकता वाले खुलेआम समाज में घूम रहे हैं । उन्‍हें मानों किसी बात का डर ही नहीं है । 26 अप्रैल को हुए इस दुष्‍कर्म मामले में अब पीडि़ता सामने आई है और रो-रोकर उस दिन का हाल बताया है ।

Advertisement

पति के साथ जा रही थी महिला
पीडि़ता के साथ जिस वक्‍त ये हैवानियत की गई ना तो वो अकेली थी, ना सुनसान जगह में थी, ना ही   छोटे कपड़ों में थी । दुष्‍कर्म पीडि़ता ने बताया कि किस तरह से उसका उसके पति के सामने ही बार-बार दुष्‍कर्म किया गया । उसे गले से घसीटा गया । कपड़े फाड़े गए, आरोपी हैवान बनकर उस पर जुल्‍म करते रहे । पीडि़ता के मुताबिक दोपहर के 3 बज रहे थे जब वो अपने पति के साथ गांव लालवाड़ी से बाइक से तलवृक्ष जा रही थी।

Advertisement

बाइक पर आए थे दुष्‍कर्मी
पीडि़ता ने बताया कि रास्ते में 2 बाइक पर सवार 5 लोगों ने उन्हें रोक लिया। इनमें से 2 आरोपियों ने पहले महिला के पति को पीटा, जबकि 3 उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करते रहे । पीड़िता के पति ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘‘पांचों आरोपी हमें सुनसान जगह पर ले गए थे। उन्होंने हमें बेरहमी से पीटा। उन्होंने मेरी पत्नी के कपड़े फाड़े और उसके साथ गलत काम किया । आरोपियों में से एक उनके लीडर की तरह रिएक्ट कर रहा था। उसने महिला का दो बार दुष्‍कर्म किया ।’’

Advertisement

वीडियो बनाकर वायरल कर दिया
पीड़ितों ने बताया कि आरोपियों ने सिर्फ उनके साथ हैवानियत ही नहीं की बल्कि वारदात का वीडियो भी बनाया । उन्‍होने धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो वे उन्हें जान से मार देंगे । पीड़ित दंपती लगातार उनसे छोड़ने की दुहाई देते रहे लेकिन वो उन्‍हें पीटते, धमकाते रहे और रुपयों की भी डिमांड की । पीड़िता के पति ने तो मीडिया को ये तक बताया कि जब वो पुलिस के पास पहुंचे तो रसूखदार आरोपियों ने फोन करके हमें एक बार फिर धमकी दी । पीडि़ता के पति के अनुसार उसने एसपी से 30 अप्रैल को मुलाकात की थी, जबकि पुलिस पहले 2 मई को मुलाकात होने का दावा कर रही थी । इस घटना को पुलिस द्वारा चुनाव के कारण दबा दिया गया । अब जब ये मामला सामने आया है तो सब इसे लेकर पुलिस की कार्यप्रधाली पर सवाल उठा रहे हैं । मामले में तीन आरोपियों को अरेस्‍ट किया जा चुका है ।