बंगाल से ही PM मोदी ने दिया ममता के थप्पड़ वाले बयान का करारा जवाब, सोच में पड़ जाएंगी ‘दीदी’

“देश भर में मोदी को गाली देने का अभियान चल रहा है। ममता ने वोट बटोर लिया लेकिन बंगाल बदहाल है। गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदलने वालों के दिन गिनती के बचे।”

New Delhi, May 09 : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है । प्रधानमंत्री मोदी तूफानी रैलियां कर रहे हैं । पश्चिम बंगाल से ममता बैनर्जी भी लगातार केन्‍द्र सरकार पर हमलावर हैं । ममता ने बुधवार को ही एक रैली के दौरान जनता से अपील की थी कि इस बार नरेन्‍द्र मोदी को लोकतंत्र का तमाचा मारने की जरूरत है । आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला और इस तमाचे का जवाब भी दिया ।

Advertisement

मोदी का करारा जवाब
पश्चिम बंगाल में एक के बाद एक तूफानी रैलियां कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है –  “दीदीने बोला वो मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं।  आपका थप्पड़ भी खा लूंगा। आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद होगा। 23 मई के बाद दीदी का पतन शुरू होगा। देश भर में मोदी को गाली देने का अभियान चल रहा है। ममता ने वोट बटोर लिया लेकिन बंगाल बदहाल है। गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदलने वालों के दिन गिनती के बचे।”

Advertisement

‘चुपचाप, कमलछाप’ का दिया नारा
प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि ममता बैनर्जी मुझे थप्पड़ मारने की बात करती हैं। दीदी के अत्याचार ही उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प मजबूत कर रहे हैं। दीदी ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया। दीदी, देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं हैं। अहंकार दीदी को ले डूबेगा। मोदी ने यहां  चुपचाप, कमलछाप का नारा भी दिया । उन्‍होने आगे कहा – बूथ-बूथ से टीएमसी साफ। मोदी ममता दीदी पर जोरदार तरीके से हमला बोल रहे थे उन्‍होने कहा कि जब हम अत्याचार की बात करते हैं तो दीदी को गुस्सा आता है। दीदी उनकी चिंता करें जिनको चिटफंड में ठगा गया। दीदी जितना भी गुस्सा करें, भाजपा उनकी दादागीरी के आगे नहीं झुकेगी।

Advertisement

राम को लेकर राजनीति पर बोले मोदी
प्रधानमात्री ने ममता बैनर्जी के जय श्री राम के नारे लगा रहे लोगों को धमकी देने वाले वीडियो पर भी घेरा । उन्‍होने कहा – दीदी को काली भक्तों, राम भक्तों के गुस्से की चिंता करनी चाहिए। दीदी पर्दे के पीछे से रहकर गुंडों की सरकार चला रही हैं। ममता इस माटी का रंग बदलना चाहती हैं। मुझे दीदी के गुस्से की चिंता नहीं है। आपको बता दें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिए। ममता ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो पहले हाफ पैंट पहनकर घूमते थे, अब लाखों-करोड़ों रुपये हैं । जब मोदी बंगाल आते हैं तो मुझे टोलाबाज कहते हैं। मन करता है कि उन्हें लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ मारूं।