जदयू नेता के दावे से सियासी भूकंप, मोदी को बहुमत नहीं मिलने वाला, सुशासन बाबू बनें पीएम उम्मीदवार

बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि सीएम और जदयू अध्यक्ष खुद ही मोदी के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं, और ये अनाप-शनाप बक रहे हैं।

New Delhi, May 10 : लोकसभा चुनाव के सात चरणों में पांच चरण के मतदान हो चुके हैं, एनडीए में शामिल जदयू नेता नीतीश कुमार को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की मांग उठने लगी है, बिहार जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने गुरुवार को एक निजी न्यूज चैनल से कहा कि इस चुनाव में पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलने जा रहा है, इसलिये नीतीश कुमार को अब पीएम उम्मीदवार घोषित किया जाए।

Advertisement

मोदी को बहुमत नहीं
जदयू नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि इस बार पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिल रहा है, इसलिये नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार के रुप में पेश किया जाना चाहिये, जदयू नेता के इस बयान पर बिहार बीजेपी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Advertisement

बीजेपी विधायक का हमला
बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि सीएम और जदयू अध्यक्ष खुद ही मोदी के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं, और ये अनाप-शनाप बक रहे हैं, इनकी बातों को ज्यादा तरजीह ना दिया जाए। हालांकि राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक जदयू नेता का बयान कुछ और ही इशारा कर रहा है, कहीं कोई खिचड़ी पक तो नहीं रही है।

Advertisement

अटेंशन के लिये बयान
विरोधियों की ओर इशारा करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि बलियावी को अगर कहीं और जाना है, तो उन्हें स्पष्ट रुप से कहना चाहिये, नितिन नवीन ने दावा करते हुए कहा कि ये बलियावी के दिमाग की उपज है, जदयू पूरी तरह से मोदी को अपना नेता मान चुनाव लड़ रही है।

विपक्ष ने भी कसा तंज
जदयू नेता के बयान के बाद विपक्ष ने भी इस पर तंज कसा है, पूर्व सीएम और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब बीजेपी को बताना चाहिये, कि उनके गठबंधन में कौन प्रधानमंत्री का चेहरा है, नीतीश कुमार बीजेपी के पीठ में छुरा घोंपने के लिये तैयार बैठे हैं।