गौतम गंभीर का ‘हमशकल’ ही आया सामने, मनीष सिसौदिया के झूठ की खोल दी पोल, बता दिया सच

सिसौदिया ने ये भी आरोप लगाया कि गौरव अरोड़ा पूर्व में कांग्रेस के नेता रहे हैं, ये बीजेपी और कांग्रेस वाले जनता के साथ महामिलावट कर रहे हैं ।

New Delhi, May 11 : आम आदमी पार्टी गौतम गंभीर को लेकर थोड़ा ज्‍यादा गंभीर है । हो सकता है उनकी लोकप्रियता आप को परेशान कर रही हो । बहरहाल पहले आतिशी और गौतम गंभीर के डुप्‍लीकेट होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी को कथत हमशकल गौरव अरोड़ा ने ही जवाब दिया है । गौरव ने कहा है कि आम आदमी पार्टी अपनी रैलियां, चुनाव प्रचार छोड़कर ये किन कामों में लगी हुई है । वो कहीं से भी गंभीर के हमशक्‍ल नहीं लगते और रही बात आरोपों की तो गंभीर की तबीयत थोड़ी सी नासाज हुई थी जिसकी वजह से वो कुछ मिनटों के लिए गाड़ी में बैठ गए थे ।

Advertisement

मनीष सिसौदिया का आरोप
दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसौदिया ने शुक्रवार को एक फोटो शेयर करते हुए दावा किया किईस्‍ट दिल्‍ली लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्‍मीदवार गौतम गंभीर अपने रोड शो में हमशकल की मदद लेकर खुद मजे से एसी कार में बैठे थे, जबकि उनके हमशकल जनता का अभिवादन कर रहे थे । लोग उन्‍हें गंभीर समझकर उन्‍हें माला पहना रही थी । सिसौदिया ने ये भी आरोप लगाया कि गौरव अरोड़ा पूर्व में कांग्रेस के नेता रहे हैं, ये बीजेपी और कांग्रेस वाले जनता के साथ महामिलावट कर रहे हैं ।

Advertisement

गौरव अरोड़ा आए सामने
जिस शख्‍स को गौतम गंभीर का हमशकल बताया जा रहा है उनका नाम गौरव अरोड़ा है । मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि इस बारे में उनका क्‍या कहना है । गौरव ने जवाब देते हुए कहा कि कि वे यानी की AAP सारे काम छोड़कर ये कौन-सा काम कर रहे हैं, समझ नहीं आता है । मेरी फोटो रोज कहीं न कही होगी । थोड़ा अजीब महसूस हुआ तो गौतम गंभीर गाड़ी से 5 मिनट के लिए नीचे उतरकर बैठ गए और हम वहीं खड़े थे । मेरे बारे में सारी जानकारी पब्लिक डोमेन में मौजूद है । मैंने कुछ नहीं छुपाया । गौरव ने माना कि वे गाड़ी पर बाकी लोगों के साथ मौजूद थे ।

Advertisement

हमशकल होने पर की टिप्‍पणी
गौरव अरोड़ा ने उन्‍हें गौतम गंभीर का हमशकल बताए जाने पर कहा – “मैं उनका(गौतम गंभीर) काम देखता हूं । मैं रोज उनके साथ रहता हूं । वे 5 मिनट के लिए गाड़ी के अंदर बैठे थे, छुपे हुए तो नहीं थे । इतने लोग खड़े थे ऊपर, किसी को कुछ बना दो । न मेरा चेहरा मिलता है, न मेरी उनसे हाइट मिलती है । मेरा क्रिकेट खेलने के दौरान का रिकॉर्ड भी मौजूद है । अंडर-19 के जमाने से हम साथ हैं।”

क्‍या गौरव ने बीजेपी ज्‍वॉइन कर ली है ?
गौरव अरोड़ा ने कांग्रेस की टिकट से विधनसभा चुनाव भी लड़ा है तो क्‍या उन्‍होने बीजेपी ज्‍वॉइन कर ली है, और की तो कब की, इस सवाल के जवाब में गौरव ने कहा कि वो गौतम को लंबे समय से जानते हैं । उन्‍हें सपोर्ट करने के लिए उन्‍हें बीजेपी ज्‍वॉइन करने की जरूरत नहीं है । आपको बता दें दिल्‍ली में लोकसभा चुनाव के लिए सभी सातों सीटों पर रविवार यानी 12 मई को मतदान होने हैं । मतदान से पहले आप और बीजेपी की जंग लगातार जारी है । पूर्वी दिल्‍ली सीट गौतम गंभीर की वजह से काफी हॉट मानी जा रही है ।