गौतम गंभीर – आतिशी विवाद में सामने आईं एंकर श्‍वेता सिंह, आम आदमी पार्टी के आरोपों पर कह दी बड़ी बात

गौतम गंभीर – आतिशी विवाद में अब न्‍यूज एंकर श्‍वेता सिंह उतर आई हैं । श्‍वेता ने गंभीर का पक्ष लेते हुए इस पूरे मामले को उनके खिलाफ एक साजिश करार दिया है ।

New Delhi, May 11 : लोकसभा चुनाव के लिए दिल्‍ली की सभी सातों सीटों पर रविवार यानी 12 मई को चुनाव होंगे । अगर आप दिल्‍ली से हैं तो अपने मत का प्रयोग अवश्‍य करें, मतदाता अपने आस-पड़ोस को भी जागरूक करें ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा मात्रा में वोटिंग हो और एक सशक्‍त नेता आपकी आवाज को उठा सके । बहरहाल दिल्‍ली में पूर्वी दिल्‍ली लोकसभा सीट का टेम्‍परेचर खासा हॉट बना हुआ है । यहां चुनाव प्रचार और रैलियों का ही शोर नहीं था बल्कि दो उम्‍मीदवारों के बीच जमकर आरोप प्रत्‍यारोप का दौर भी चला ।

Advertisement

गौतम गंभीर और आतिशी विवाद
पूर्वी दिल्‍ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्‍मीदवार गौतम गंभीर और आप प्रत्‍याशी आतिशी मार्लेनाके बीच जमकर विवाद रहा । आतिशी ने गंभीर पर आरोप लगाया कि उन्‍होने उनके खिलाफ अपमानजनक पर्चे बंटवाए हैं, उनकी छवि को दागदार बताया गया है जबकि मामले में गंभीर ने सभी आरोपों से इनकार किया है । गंभी ने आम आदमी पार्टी को मानहानि का नोटिस भेजकर उन पर लगे इन आरोपों को वापिस लेने के लिए कहा है । उन्‍होने कहा कि उनके घर में भी महिलाएं हैं और वो ऐसा काम कभी सोच भी नहीं सकते ।

Advertisement

मामले में एंकर श्‍वेता सिंह का ट्वीट
गौतम गंभीर को इस मामले में देशभर से सपोर्ट प्राप्‍त हुआ है । एक खिलाड़ी होने के नाते उनका लोगों के साथ लंबा रिश्‍ता रहा है । वो पब्लिक डोमेन में जाने माने चेहरे रहे हैं । गंभीर को लेकर आप के आरोपों से हर कोई हैरान है । एंकर श्‍वेता सिंह ने मामले में ट्वीट किया, और गंभीर पर उठ रहे सवालों पर अपनी राय रखी । उन्‍होने लिखा है – एक महिला पत्रकार होने के नाते कह सकती हूँ गौतम से हमेशा समुचित सम्मान मिला। किसी पर आक्षेप नहीं कर रही। पर उम्मीद है @GautamGambhir पर इतना संगीन आरोप केवल एक गुपचुप बँटे पर्चे के आधार पर नहीं है, जो किसी की भी कारस्तानी हो सकती है।

Advertisement

‘गौतम गंभीर पर ऐसे आरोप शर्मनाक हैं’
आजतक के ही खेल पत्रकार विक्रांत गुप्‍ता ने भी ट्वीट के जरिए गंभीर का समर्थन किया है । उन्‍होने इन आरोपों को शर्मनाक बताया है । विक्रांत ने ट्वीट किया – किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने अपनी छाती पर भारत का रंग पहना हो, जिसने देश के लिए 2 डब्ल्यूसी जीत में अभिनय किया हो, यह अब तक का सबसे खराब आरोप है। 20 साल के करीब @GautamGambhir को जानने के बाद, उनकी परवरिश ने उन्हें कभी यह सब सोचने का मौका नहीं दिया।

Advertisement