चुनावी जनसभा के बीच पीएम मोदी ने ताई से मांगा खाना, तो मिला ऐसा जवाब

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब यहां आया, तो लोगों ने मुझे अभूतपूर्व प्यार दिया।

New Delhi, May 13 : लोकसभा चुनाव के लिये 6 चरण के मतदान हो चुके हैं, आखिरी चरण का मतदान रविवार को होगा, चुनाव प्रचार के लिये पीएम मोदी रविवार को एमपी के इंदौर पहुंचे, जहां उन्होने जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान नरेन्द्र मोदी ने मौजूदा इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन के लिये प्रति खूब आत्मीयता दिखाई, अपने संबोधन में नरेन्द्र मोदी ने 10 बार सुमित्रा ताई का नाम लिया।

Advertisement

ताई से खाना मांगा
जनसभा को संबोधित करने के बाद जब पीएम वहां से चलने लगे, तो उन्होने सुमित्रा महाजन से कहा, ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो, तो दो, गाड़ी में खा लूंगा। जिस पर लोकसभा स्पीकर ने कहा कि सुरक्षा कारणों की वजह से नहीं ला पाई, इसके बाद उन्होने अपने बेटे मंदार को फोन कर खाना मंगवाया, फिर इंदौर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को दे दिया, जो पीएम मोदी तक पहुंच गया।

Advertisement

पीएम ने क्या कहा
इंदौर में बीजेपी उम्मीदवार शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आमतौर पर जनता सरकार को सत्ता से हटाने के लिये खड़ी होती है, लेकिन इस बार एक सरकार को दोबारा सत्ता में बिठाने के लिये पूरा देश एकजुट है, अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी इंदौर से 8 बार सांसद रही लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ की।

Advertisement

ताई को खाना खिलाना पड़ेगा
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब यहां आया, तो लोगों ने मुझे अभूतपूर्व प्यार दिया, जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उतनी दूरी तय करने में 28 मिनट लग गये, सड़क के दोनों ओर महिलाओं की दीवार बन गई थी, अगर मैं इस जनसभा में नहीं भी पहुंच पाता, तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया, पीएम ने कहा कि इतना प्यार दोगे इंदौर वालों, तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।

सुमित्रा महाजन की तारीफ
नरेन्द्र मोदी ने कहा ताई ने यहां अमिट छाप छोड़ी है, यहां के विकास में ताई की कोई इच्छा अधूरी नहीं रहेगी, मोदी को भी केवल ताई डांट सकती है, वे पूरे मध्य प्रदेश के चुनाव को लड़ा रही हैं, ये सुमित्रा ताई का शहर है, जिन्होने 8 बार सांसद और लोकसभा स्पीकर के रुप में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।