RJ रौनक ने ले लिया केजरीवाल का सबसे ईमानदार इंटरव्‍यू, देख कर खुद आम आदमी पार्टी हिल जाएगी  

RJ रौनक का एक और धमाकेदार वीडियो रिलीज हुआ है । सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है, राहुल गांधी के बाद अब इंटरव्‍यू केजरीवाल का लिया गया है ।

New Delhi, May 13 : दिल्‍ली की राजनीति के मुखिया अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव को लेकर खूब सुर्खियों में रहे । ईमानदारी का दावा करने वाले, रिश्‍वत ना लेने वाले, दूसरे दलों की तरह भ्रष्‍टाचारियों का साथ ना देने का दावा करने वाले केजरीवाल महागठबंधन के मंच पर ऐसे ही राजनेताओं से हाथ मिलाते हुए भी देखे गए और कांग्रेस पार्टी जिसे करप्‍ट कह-कहकर वो विधानसभा चुनाव जीते थे उसके सामने गठबंधन की भीख मांगते भी नजर आए है । केजरीवाल का एक फनी वीडियो RJ रौनक ने बनाया है ।

Advertisement

एक इंटरव्‍यू, फेक इंटरव्‍यू  
दिल्‍ली के मुख्‍यमात्री अरविंद केजरीवाल का एक इंटरव्‍यू फेक इंटरव्‍यू लिया है RJ रौनक ने ।दरअसल रौनक ने एक इंटरव्‍यू तैयार किया है केजरीवाल की सभाओं, चुनावी रैलियों के भाषणों के अंश को काट-काटकर अपने सवालों में फिट करके इसे इंटरव्‍यू की शक्‍ल दी गई है । ये पूरी तरह से मनोरंजन के लिए बनाया गया है, इसे देखने वाले बस इसका आनंद उठाएं । और कोई तकलीफ हो तो कमेंट बॉक्‍स में अपनी आपत्ति जरूर दर्ज कराएं ।

Advertisement

लोगों ने बताया मजेदार
RJ रौनक के इस यूट्यूब चैनल के सब्‍सक्राइबर इसे जमकर देख रहे हैं और शेयर कभ्‍ज्ञी खूब कर रहे हैं । रौनक के इस वीडियो में वो केजरीवाल से थप्‍पड़ लगने से लेकर मोदी सरकार और उनकी खुद की सरकार के कामकाज पर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं । जिनका जवाब मजेदार अंदाज में केजरीवाल की ही रैलियों में लिया गया है । हालांकि ये पूरी तरह से एंटरटेनमेंट परपज क ेलिए तैयार किया गया है लेकिन राजनीतिक ग्रांउड पर देखें तो लोग इसे लेकर संवेदनशील ट्वीट भी कर रहे हैं । बहरहाल वीडियो मनोरंजन के लिए है और इसे उसी अंदाज में देखने की अपील रौनक ने भी की है ।

Advertisement

यूजर्स के कमेंट
अरविंद केजरीवाल के इस फेक इंटरव्‍यू पर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं । जैसे इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है – चंदे से शुरूवात की थी आज करोड़ो में खेल रहा हूँ, फोन मत काटना दोस्तो मैं अरविन्द केजरीवाल बोल रहा हूँ.. । इसके अलावा एक अन्‍य यूजर ने रौनक को ही सलाह देते हुए लिखा है कि आपका राजनीति में करियर बहुत ब्राइट होगा । बीजेपी आपको टिकट जरूर देगी । कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है तो कुछ वीडियो का जमकर आनंद भी ले रहे हैं । बहरहाल ये वीडियो पूरा देखने के लिए लिंक पर जाएं ।